रीवा कलेक्टर ने कोरोना संक्रमण से बचने के लिए जारी किया नया आदेश, पढ़िए...

रीवा: साल से न्याय के लिए भटक रही इन्द्रकली साकेत, चार कलेक्टर बदल गए अभी तक नही मिला न्याय, कलेक्टर ने जनसुनवाई में न्याय का भरोसा दिलाया

मध्यप्रदेश रीवा

रीवा: साल से न्याय के लिए भटक रही इन्द्रकली साकेत, चार कलेक्टर बदल गए अभी तक नही मिला न्याय, कलेक्टर ने जनसुनवाई में न्याय का भरोसा दिलाया

रीवा (विपिन तिवारी) । मंगलवार को हुई जनसुनवाई के दौरान सैकड़ों की संख्या में लोग अपनी समस्या के साथ कलेक्ट्रेट पहुँचे। जनसुनवाई में भनिगवां गांव के वृद्ध मुनिराज शुक्ला गांव मे रास्ता न होने के कारण गर्भवती महिलाओं को चलने में हो रही समस्या को लेकर कलेक्टर इलैया राजा टी से बात की है। उन्होंने अपनी समस्या बताते हुए कहा कि गांव में रोड नही बनी है रोड न होने की वज़ह से लोगों को आने जाने में परेशानी हो रही है। यहां तक गर्भवती महिलाओं को अस्पताल ले जाने में बड़ी मशक्कत करनी पड़ती है। कलेक्टर ने जनसुनवाई के दौरान मुनिराज शुक्ला की समस्या सुन आवेदन पर मार्क किया तथा जबा यस डी एम से बात कर समस्या के निदान की बात कही है।

मध्यप्रदेश के लिए शिवराज ने खोली लॉटरी, इन योजनाओ के लिए बहाएँगे पैसे…

घोपी गांव मनगवां तहसील की रहने वाली इन्द्रकाली साकेत सरहंगों द्वारा घर से निकाले जाने की धमकी ,मारपीट का शिकायत आवेदन लेकर जनसुनवाई में पहुँची। उनका कहना है कि रामटहल पटेल ने 40 वर्ष पूर्व अपनी ज़मीन पर बसाया था। जिसका खसरा नम्बर 1050/3 आधिकारिक रिकॉर्ड पर दर्ज है। बाबजूद उसके रामटहल के पुत्र राम सजीवन पटेल द्वारा सरहंगई के दम पर घर से निकल जाने औऱ जान से मारने की धमकी दी जाती है। साल भर से जनसुनवाई में आकर गुहार लगा रही हूं। एक साल में चार कलेक्टर बदल गए लेक़िन अभी तक न्याय नही मिला है।इस पूरे मामलें में कलेक्टर ने जनसुनवाई के दौरान बात सुनी तथा न्याय का भरोसा दिलाया।

सालभर से रोकी बृद्धा पेंशन से परेशान गांव साव हरदी के रहने वाले रामआश्रय प्रसाद कुशवाहा जनसुनवाई में पहुँचे। कुशवाहा ने कलेक्टर से अपनी समस्या बताई।राम आश्रय का कहना था कि दस साल से मिल रही बृद्धा पेंसन साल भर से बंद है। तहसील स्तर पर आवेदन दिए पर वहां कोई काम नही हुआ। कलेक्टर से गुहार लगाते हुए कहा है कि रुकी हुई बृद्ध पेंशन चालू किया जाए। किसी भी प्रकार का आर्थिक सहायता न मिलने के कारण बुरा हाल है। जनसुनवाई में कलेक्टर इलैया राजा टी ने समस्या के निराकरण की बात कही है।

रीवा में कोरोना का कहर जारी, 9 पॉजिटिव फिर मिले जिनमे दो बंदी भी शामिल…

मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी ने कहा मेरी भी सुनो, विंध्य से होना चाहिए स्पीकर..

[signoff]