सतना

सतना में मिठाई कारोबारी भी आया कोरोना की चपेट में, शहर में 4 कोरोना पॉजिटिव केस मिले

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
सतना में मिठाई कारोबारी भी आया कोरोना की चपेट में, शहर में 4 कोरोना पॉजिटिव केस मिले
x
सतना में मिठाई कारोबारी भी आया कोरोना की चपेट में, शहर में 4 कोरोना पॉजिटिव केस मिले सतना कोरोंना वायरस तेजी से फैल रहा है।

सतना में मिठाई कारोबारी भी आया कोरोना की चपेट में, शहर में 4 कोरोना पॉजिटिव केस मिले

सतना ( विपिन तिवारी ) : कोरोंना वायरस तेजी से फैल रहा है। सतना से लेकर रीवा और जबलपुर तक मे सतना के लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। बुधवार को सतना आई रीवा के वायरोलॉजी लैब और जिला अस्पताल के ट्रू नॉट लैब की रिपोर्ट में जहां 9 कोरोना संक्रमितों का पता चला है वहीं जबलपुर में भी 4 पेशेंट सतना के पाए गए हैं। सतना की एक महिला गुड़गांव में भी कोरोना पॉजिटिव मिली है। बुधवार को मिले इन 14 मरीजों में से 7 मरीज जैतवारा के है जिसमे 4 एक ही परिवार के है जबकि सतना शहर के एक सराफा व्यापारी, खाद व्यापारी और मॉल के मालिक तथा स्वीट्स शॉप संचालक शामिल हैं।

रीवा : शराब नहीं मिली तो पी गए सैनिटाइजर, 2 की मौत, पढ़िए पूरी खबर

शहर के बाजार क्षेत्र में संक्रमण बढ़ा मिठाई सराफा और खाद कारोबारी भी चपेट में

सतना शहर के बाजार क्षेत्र में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। बुधवार को शहर के बाजार क्षेत्र में बिहारी चौक के समीप स्थित एक नामी स्वीट्स शॉप संचालक के बेटे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उसकी जांच ट्रू नॉट में जिला अस्पताल सतना में हुई थी। यह युवक विंध्य चेम्बर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारी का पुत्र है।
इसके अलावा शहर के पुराना पॉवर हाउस चौक के पास स्थित एक ऑर्नामेंट शॉप का संचालक सराफा कारोबारी जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव मिला है। जैन परिवार का यह सदस्य जबलपुर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती है। इसी तरह शहर के सिंधी कैम्प मोड़ के पास स्थित सक्षम हाइट्स बिल्डिंग में रहने वाले खिलवानी परिवार के सदस्य की भी कोरोना जांच जबलपुर में ही पॉजिटिव पाई गई है। खाद एवं रसायन कारोबार से जुड़े इस कोरोना संक्रमित के परिजनों को भी जांच कराने की सूचना जबलपुर से दी गई है।

रीवा: पिकनिक मनाने गए 3 युवक पानी में बहे, 1 की मौत, पढ़िए पूरी खबर

बांधवगढ़ कॉलोनी के बुजुर्गों में संक्रमण ,दोनो डॉक्टर्स की हालत ठीक

सतना शहर की पॉश कॉलोनियों में शुमार बांधवगढ़ कॉलोनी में फिर 2 नए कोरोना पेशेंट मिले हैं। इसके पहले सिंह परिवार की एक 15 वर्षीय किशोरी को वायरस ने संक्रमित किया था। अब सतना की इस कॉलोनी में रहने वाले जायसानी परिवार के बुजुर्ग दम्पति को जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इनकी उम्र 80 वर्ष के पार है। उधर जबलपुर में ही कोरोना संक्रमण का इलाज कराने गए शहर के नामी सर्जन की हालत अब पहले से काफी बेहतर बताई जाती है जबकि नाक कान एवं गला रोग विशेषज्ञ की तबियत में भी भोपाल में सुधार है।

इन 9 राज्यों में भयंकर बारिश की चेतावनी, पढ़िए नहीं मचेगी तबाही

रीवा कलेक्टर डॉ इलैया राजा टी ने नगर निगम के 6 वार्डों में बनाये कंटेनमेंट क्षेत्र

शहडोल में मिलें 33 पॉजिटिव, जिला जेल में भी पहुंचा कोरोना, मचा हड़कंप

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story