सतना

जिले में एक साथ 26 Corona Positive पाए गए, मचा हड़कंप : SATNA NEWS

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
जिले में एक साथ 26 Corona Positive पाए गए, मचा हड़कंप : SATNA NEWS
x
जिले में एक साथ 26 Corona Positive पाए गए, मचा हड़कंप : SATNA NEWS SATNA:  जिले का नया हॉटस्पॉट बना बिरसिंहपुर के कंटेन्मेंट ए

जिले में एक साथ 26 Corona Positive पाए गए, मचा हड़कंप : SATNA NEWS

SATNA: जिले का नया हॉटस्पॉट बना बिरसिंहपुर के कंटेन्मेंट एरिया में मिले 17 मरीज मझगवां ब्लॉक के बिरसिंहपुर में पिछले दिनों Corona Positive मरीज मिलने के बाद सील किये गए कंटेन्मेंट एरिया में ही अकेले 17 मरीज मिले हैं। ये सभी पूर्व में संक्रमित निकले अग्रवाल परिवार के सदस्य की कांटेक्ट लिस्ट का हिस्सा है। इनमे अधिकांश व्यापारी है तो एक अखबार का संवाददाता भी है। मंगलवार को आई रिपोर्ट के बाद मझगवां ब्लॉक का बिरसिंहपुर कोरोना के नए हॉटस्पॉट के रूप में उभर कर सामने आया है।
मझगवां ब्लॉक सोमवार तक कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या सिर्फ 3 थी लेकिन 24 घंटे के अंदर इसमें जबरदस्त उछाल आया है। एकाएक यह संख्या 22 हो गई है। बिरसिंहपुर में एक ही दिन में 17 मरीज सामने आ गए हैं। बिरसिंहपुर में मिले मरीजों में अग्रवाल ,सोनी,गुप्ता, भुजवा,पाठक ,साकेत और अग्निहोत्री परिवार के सदस्यों के साथ मुस्लिम परिवार का भी एक युवक शामिल है।

REWA: सिरमौर चौराहे से बाईपास तक धूल ही धूल, उड़ती धूल से लोग हुए अस्थमा के मरीज

मझगवां के देवलहा ,सीमाई गांव बमिहा में भी मिले केस

जिले में अब सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित इलाका मझगवां का बिरसिंहपुर बन गया है। इसके अलावा मझगवां ब्लॉक में ही 2 और मरीज देवलहा और यूपी के सीमाई गांव बमिहा से हैं। बमिहा गांव है तो यूपी में लेकिन यहां रहने वाले मिश्रा परिवार के युवक का सेम्पल मझगवां में हुआ था लिहाजा इस केस को मझगवां के खाते में रिपोर्ट किया गया है। उल्लेखनीय है कि बमिहा के नजदीकी गांव मारकुंडी में भी मंगलवार को एक साथ 11 कोरोना पॉजिटिव केस पाए गए हैं।

रामपुर के कोटर में 6 केस

रामपुर बाघेलान विकासखण्ड के कोटर तहसील मुख्यालय में भी 6 नए कोरोना पॉजिटिव केस पाए गए हैं। यहां पिछले दिनों गर्ग परिवार के एक बुजुर्ग को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था लेकिन मंगलवार को यहां थोकबंद 6 मरीज निकले। इनमे त्रिपाठी परिवार के 72 वर्षीय बुजुर्ग के अलावा गौतम परिवार के भी 55,70,65 और 62 वर्षीय बुजुर्ग की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

मध्यप्रदेश में CORONA ने ली 830 लोगो की जान, संक्रमित की संख्या हुई 29217, देखिए अपने जिले की लिस्ट…

उचेहरा के पथरौधा में फिर मिला एक मरीज ,करही कला में भी युवक संक्रमित

जिले में हुए अब तक के सबसे बड़े कोरोना विस्फोट का असर उचेहरा ब्लॉक पर भी पड़ा है। पथरौधा में महिला और एक बालक के बाद अब चौधरी परिवार का 20 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके अलावा करही कला में मुस्लिम परिवार के 20 वर्षीय युवक की भी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
[रीवा से विपिन तिवारी की रिपोर्ट ]

मध्यप्रदेश: जेल प्रहरी भर्ती परीक्षा-2020 की Rulebook जारी, पढ़िए पूरी खबर

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story