LOCKDOWN SATNA: Read what did not open in Satna!

SATNA के लिए खुशखबरी: ऑरेंज जोन से निकल कर ग्रीन में आया…

सतना

SATNA के लिए खुशखबरी: ऑरेंज जोन से निकल कर ग्रीन में आया…

सतना (SATNA). लगभग 10 दिन पहले इंदौर से रासुका के आरोपी पत्थरबाज सतना (SATNA) केन्द्रीय जेल पहुंच कर कोरोना पॉजीटिव पाए गए थे। इंदौर के दोनों कैदियों की जांच सतना (SATNA) में होने के कारण पॉजीटिव केस की गणना सतना (SATNA) जिले में हुई थी। उधर कोरोना केस के आधार पर जिलों की निर्धारित ग्रेडिंग के अनुसार दो पॉजीटिव केस के कारण सतना (SATNA) जिले को ऑरेंज जोन दिया गया था।

CM SHIVRAJ ने कहा: स्वास्थ्यकर्मियों और पुलिस विभाग को भी 10 हजार महीने दूंगा

वही दूसरी तरफ कलेक्टर अजय कटेसरिया ने शासन को इस संबंध में पत्र लिखा था और स्पष्ट किया था कि ये दोनों कोरोना पॉजीटिव सतना (SATNA) के समुदाय से नहीं है और न ही इनका सामुदायिक संपर्क हुआ है। इस जानकारी से राज्य शासन संतुष्ट होते हुए सतना को कोरोना ग्रीन जोन में डाल दिया है। साथ ही मुख्यमंत्री ने भी अपनी वीसी में आज इसकी जानकारी दे दी है। 

पत्र में सतना कलेक्टर ने लिखा की जो मध्यप्रदेश की बुलटिन जारी हुआ है उसमे सतना को ऑरेंज जोन दिखाया गया था जबकि दोनों पॉजिटिव मरीज सतना समुदाय के नहीं है और यहाँ से उन्हें भेज भी दिया गया है जिससे आयुक्त स्वास्थ्य विभाग को कलेक्टर ने पत्र लिखा था जिसके बाद विभाग ने रैकिंग सुधार सतना को ग्रीन जोन में डाल दिया 

LOCKDOWN: MP में हर दिन 30 से 35 लोग पहुंच रहे रेलवे स्टेशन, पढ़िए

Facebook Comments