पूर्व मंत्री एवं रीवा विधायक राजेन्द्र शुक्ल ने कोरोना वारियर्स को किया सम्मानित

पूर्व मंत्री एवं रीवा विधायक राजेन्द्र शुक्ल ने कोरोना वारियर्स को किया सम्मानित

रीवा

रीवा। कोरोना महामारी के संक्रमणकाल में अपनी जान को जोखिम में डालकर सेवा करने वाले कोरोना वारियर्स का आज लायंस एवं लायनेस क्लब रीवा ग्रेट द्वारा सम्मान किया गया। कृष्णा राजकपूर आडिटोरियम में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं रीवा विधायक श्री राजेन्द्र शुक्ल ने नगर निगम, पुलिस, स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों सहित स्वयंसेवी संगठनों, सामाजिक संगठनों, मीडिया से जुड़े प्रतिनिधियों का शाल श्रीफल एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मान किया।

इस दौरान कलेक्टर इलैयाराजा टी, पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह उपस्थित रहे। क्लब द्वारा अतिथियों का भी शाल श्रीफल देकर सम्मान किया गया।

बड़ा महत्वपूर्ण है कोरोना वारियर्स का सम्मान : राजेन्द्र शुक्ल

इस अवसर पर अपने उद्बोधन में श्री राजेन्द्र शुक्ल ने कहा कि कोरोना वारियर्स का सम्मान करना बड़ा महत्वपूर्ण है। इनका सम्मान स्वयं को सम्मानित होना महसूस कराता है। कोरोना संक्रमण के दौरान जिले में विभिन्न विभागों के अधिकारियों-कर्मचारियों तथा सामाजिक एवं स्वयंसेवी संगठनों ने जिस सेवाभाव एवं निष्ठा से कार्य किया है वह प्रशंसनीय है। चिकित्सा विभाग के लोगों ने जहां संक्रमण से प्रभावित लोगों के इलाज में अपनी पूरी जिम्मेदारी का निर्वहन किया वहीं नगर निगम के कर्मचारियों ने साफ-सफाई कर अपनी निष्ठा प्रतिपादित की।

रीवा में बोले कांग्रेस के प्रदेश महासचिव मुकुल वासनिक, भाजपा कर रही लोकतंत्र की हत्या….

कोरोना संक्रमण के दौरान विभिन्न प्रांतों से आने वाले प्रवासी व्यक्तियों को रीवा में रहने, खाने-पीने तथा उनके गन्तव्य तक पहुंचाने के लिए जो व्यवस्थायें की गयी उससे रीवा को एक पहचान मिली की रीवा वासी भी पूरी सेवाभाव से इन प्रवासी लोगों की सेवा में पूरे मानोंयोग से लगे रहे। इस कार्य में रीवा के लोगों ने एकजुटता का परिचय देते हुए यह दिखा दिया कि वह सेवाभाव में देश में अपनी अलग पहचान रखते हैं तथा प्रवासी व्यक्तियों के खिदमत में कोई कमी नहीं आने दी गयी।

कार्यक्रम में कलेक्टर इलैयाराजा टी ने कोरोना वारियर्स की प्रशंसा करते हुए कहा कि इन्होंने संक्रमण की परवाह किये बिना पूरे प्रण-प्रांण से अपने कर्तव्यों का निर्वहन किया। पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने रीवा जिले में कोरोना वारियर्स द्वारा किये गये कार्य की प्रशंसा की तथा उनकी सेवाभाव की सराहना की। इस अवसर पर लायंस एवं लायनेस क्लब रीवा के पदाधिकारी तथा सदस्य उपस्थित रहे।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

मध्यप्रदेश के इस जिले में खुलेगा प्रदेश का दूसरा Sainik School, रीवा में है पहला

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *