रीवा

रीवा : शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर महिलाओं ने बोला हमला, महिला पीएसआई को पीटा

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:30 AM GMT
रीवा : शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर महिलाओं ने बोला हमला, महिला पीएसआई को पीटा
x
रीवा. ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया है, जहाँ अवैध शराब पकड़ने गयी पुलिस टीम पर महिलाओं ने न सिर्फ हमला बोला बल्कि महिला पीएसआई को पीट भी दिया. 

रीवा. केंद्र सरकार की एक रिपोर्ट में रीवा और सतना नशाखोरी एवं नशे के अवैध कारोबार के मामले में देशभर में अव्वल आएं हैं. केंद्र की रिपोर्ट ने इस पर शासन और प्रशासन पर भी सवालिया निशान लगाए हैं. रीवा में अवैध नशे का कारोबार इस कदर पहुँच चुका है कि कार्रवाई के विरोध में अब महिलाएं सामने आकर पुलिस पर हमला कर रही हैं. ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया है, जहाँ अवैध शराब पकड़ने गयी पुलिस टीम पर महिलाओं ने न सिर्फ हमला बोला बल्कि महिला पीएसआई को पीट भी दिया.

बिना तैयारी के दबिश करने पहुंची थी पुलिस

रीवा जिले में पुलिस कप्तान राकेश सिंह के नेतृत्व में नशे के कारोबारियों पर शिकंजा कसा जा रहा है. मादक पदार्थों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष कार्यवाही अभियान के तहत प्रतिदिन एनडीपीएस और आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की जा रही है. पुलिस अधीक्षक के इस कार्यवाही में कुछ अति उत्साही पुलिसकर्मी बीच-बीच में पुलिस की किरकीरी करने से बाज नहीं आ रहे हैं. गंभीर घटना होने से उस समय बच गई जब मऊगंज एडिशनल एसपी के चालक रवि पाठक की सूचना पर खटखरी चौकी प्रभारी शिवांगी गर्ग हनुमना पुलिस और मऊगंज थाने से एसआई विकास सिंह गौर के साथ पुलिस टीम लौर थाना क्षेत्र के तढ़ौरा गांव में दबिश देने पहुंची.

रीवा में अनकंट्रोल हुआ कोरोना, थोक में मिल रहें मरीज, 30 नए संक्रमित मिलें

महिला पीएसआई को पीटा

दबिश डालने गए ज्यादातर पुलिस सिविल ड्रेस में थे, जबकि महिला पीएसआई शिवांगी गर्ग और कुछ पुलिसकर्मी वर्दी में थे. पुलिस जैसे ही गांव के मुन्ना सिंह उर्फ सुरेंद्र सिंह के घर पहुंची और करीब 2 पेटी शराब जप्त कर आरोपी को हिरासत में लेकर चलने लगी तो आरोपी की पत्नी और दो बेटियां पुलिस कर्मियों के साथ झूमा झटकी करने लगीं. इसी दौरान आरोपी के घर की महिलाएं अपने वस्त्र उतारकर पुलिस वालों के साथ हाथापाई करने लगीं तो ज्यादातर पुलिसकर्मी घर से बाहर आ गए. इसी दौरान खटखरी चौकी प्रभारी उप निरीक्षक शिवांगी गर्ग घर के अंदर अकेले फंस गईं, जिन्हें सभी आरोपियों ने मिलकर पकड़ लिया और मारपीट कर दी. किसी तरह से एसआई अपने आप को बचाकर बाहर निकलीं और पुलिस लगभग 2 पेटी शराब लेकर वापस आ गई.

घटना की सूचना मिलते ही और पुलिस बल मौके पर पहुंचा और घेराबंदी की. खटखरी चौकी प्रभारी शिवांगी गर्ग की शिकायत पर लौर थाने में मारपीट और शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने का मामला मुन्ना सिंह उनकी पत्नी और दो बेटियों के खिलाफ दर्ज किया गया है.

रीवा में नहीं कानून का खौफ, बदमाशों ने भाजपा के दिग्गज नेता पर किया जानलेवा हमला

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter
, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story