रीवा

रीवा में अनकंट्रोल हुआ कोरोना, थोक में मिल रहें मरीज, 30 नए संक्रमित मिलें

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:30 AM GMT
रीवा में अनकंट्रोल हुआ कोरोना, थोक में मिल रहें मरीज, 30 नए संक्रमित मिलें
x
रीवा. कोरोना वायरस की रफ़्तार अब अनकंट्रोल हो चुकी है. जिले में निरंतर कोरोना रोगियों का आंकड़ा बढ़ रहा है. प्रशासनिक अमला इसे रोकने का भरसक प्

रीवा में अनकंट्रोल हुआ कोरोना, थोक में मिल रहें मरीज, 30 नए संक्रमित मिलें

रीवा. कोरोना वायरस की रफ़्तार अब अनकंट्रोल हो चुकी है. जिले में निरंतर कोरोना रोगियों का आंकड़ा बढ़ रहा है. प्रशासनिक अमला इसे रोकने का भरसक प्रयास कर रहा है, लेकिन सारे प्रयास कोरोना वायरस की रतार के आगे असफल हो गये हैं. रीवा जिले में अब कोरोना के मरीज थोक में मिल रहे हैं. हालांकि यह भी माना जा रहा है कि पहले की अपेक्षा अब अधिक लोगों की जांच हो रही है, इससे मरीजों का आंकड़ा बढ़ रही है.

रविवार को एक साथ मिले 37 मरीजों के आंकड़े ने जिले में जहां सर्वाधिक मरीज मिलने का रिकार्ड तोड़ा था, वहीं सोमवार को 30 और मरीजों के मिलने से प्रशासन की धड़कनें बढ़ गई हैं. इस पर अंकुश लगाने एवं चेन तोडऩे के लिए सावधानी बरतने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की जोर आजमाइस भी बेमानी साबित हो रही है. कारण यह है कि लोग न तो इस सलाह को मान रहे हैं और न ही इससे बचने का अन्य कोई प्रयास कर रहे हैं. सोमवार को मिले मरीजों को अस्पताल अंतर्गत एडमिट कराया गया है, जहां उनका उपचार शुरू कर दिया गया है.

रीवा: डी.एल.एड प्रथम एवं द्वितीय वर्ष की परीक्षा आज से, परीक्षा केंन्द्र बना मार्तंण्ड-3

एसजीएमएच के दो डॉक्टर फिर संक्रमित

मिली जानकारी के अनुसार शहडोल जिले के पूर्व सीएमएचओ के भाई व संजय गांधी अस्पताल के दो डॉक्टर कोरोना जांच में पॉजिटिव मिले हैं. डॉटरों का लगातार संक्रमित होना गंभीर चिंता का विषय है. कोरोना वायरस से सीधी लड़ाई लडऩे वालों के संक्रमित होने से स्वास्थ्य अमला सकते में है. सूत्रों की मानें तो शहरी क्षेत्र में सोमवार को कोरोना के कुल 8 संक्रमित मरीज मिले हैं.

सिरमौर में मिले सर्वाधिक मरीज

सोमवार को मिले संक्रमित मरीजों में सर्वाधिक मरीज सिरमौर में मिले. जानकारी के मुताबिक सिरमौर में कोरोना संक्रमित 9 मरीज मिले. एबुलेंस भेजकर इन सभी को रीवा में ार्ती कराया गया है.

18 मरीजों ने जीती कोरोना से लड़ाई

18 कोरोना संक्रमित मरीजों की रिपोर्ट सेामवार को निगेटिव आई. अब वह पूरी तरह से स्वस्थ बताये गए हैं और उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है.

7 कुल संक्रमित, एक्टिव केस 157

सोमवार को मिले संक्रमित मरीजों को मिलाकर अब तक जिले में कुल संक्रमित मरीज 757 हो गए, वहीं उपचार प्राप्त करने के बाद 587 मरीजों ने कोरोना से जंग जीती है. वर्तमान में एक्टिव कुल केस 157 बताये गए हैं.

रीवा में नहीं कानून का खौफ, बदमाशों ने भाजपा के दिग्गज नेता पर किया जानलेवा हमला

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter
, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story