रीवा

रीवा: कोरोना के खिलाफ जंग में सहयोगी बन रहे हैं कोरोना योद्धा सफाई कर्मी "सफलता की कहानी "

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:29 AM GMT
रीवा: कोरोना के खिलाफ जंग में सहयोगी बन रहे हैं कोरोना योद्धा सफाई कर्मी सफलता की कहानी
x
रीवा: कोरोना के खिलाफ जंग में सहयोगी बन रहे हैं कोरोना योद्धा सफाई कर्मी "सफलता की कहानी "रीवा: कोरोना संक्रमण के दौर में कोरोना वारियर्स

रीवा: कोरोना के खिलाफ जंग में सहयोगी बन रहे हैं कोरोना योद्धा सफाई कर्मी "सफलता की कहानी "

रीवा: कोरोना संक्रमण के दौर में कोरोना वारियर्स अपनी-अपनी जिम्मेदारियों का पूरे समर्पण भाव से निर्वहन कर रहे हैं। इन्हीं कोरोना योद्धाओं में शामिल हैं सफाईकर्मी भी जो कोविड केयर सेंटर में कोरोना योद्धा के तौर पर अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं।
केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने किया ऑनलाइन लोकार्पण, रीवा की दो सड़के भी शामिल रीवा स्थित प्रधानमंत्री आवास चिरहुला में बनाये गये कोविड सेंटर में सुबह से शाम तक दो पालियों में चार-चार तथा रात्रि में दो सफाईकर्मी अपनी ड्यूटी पूरी तन्मयता व निष्ठा के साथ देते हैं। यह सफाईकर्मी कोविड सेंटर परिसर के साथ ही आवास के अंदर भर्ती कोरोना संक्रमित मरीजों के कमरों, डस्टबिन व शौचालयों की सफाई का काम करते हैं। उनकी सफाई से ही परिसर व वार्ड पूरी तरह स्वच्छ है।

रीवा: संजय गाँधी में शव बदलने के मामले में शिवराज सरकार ने लिया बड़ा एक्शन, इन सभी पर गिरी गाज

सफाई कर्मियों को पूरे सुरक्षा उपायों के साथ कोविड केयर सेंटर में जाने की हिदायत दी गई है ताकि इनके संक्रमित होने की संभावना न रहे। यह सफाईकर्मी पूरे सेंटर को समय-समय पर सेनेटाइज करने का भी काम करते हैं। इस प्रकार यह कोरोना योद्धा कोविड-19 संक्रमण में पूरी ईमानदारी व निष्ठा के साथ अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन कर कोरोना के खिलाफ जंग में सहयोगी बन रहे हैं।

सिंगरौली: गणेश प्रतिमा विर्सजन के लिए स्थानो को किया गया चयनित

मध्यप्रदेश: अनूपपुर में करेंगे 16 करोड़ 94 लाख का विकास, पढ़िए

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story