सतना में कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, रीवा में आते ही पॉजिटिव, युवक की मौत से संजय गाँधी अस्पताल में हड़कंप

रीवा: संजय गाँधी अस्पताल में शव बदलने के मामले में बड़ा एक्शन, इन पर गिरी गाज

रीवा

रीवा: संजय गाँधी में शव बदलने के मामले में शिवराज सरकार ने लिया बड़ा एक्शन, इन सभी पर गिरी गाज

रीवा: संजय गांधी हास्पिटल में आठ अगस्त को दो रोगियों की मौत के बाद उनके शव प्रबंधन में लापरवाही बरतने वालों पर दण्डात्मक कार्यवाही की गई है। इस संबंध में रीवा संभाग के कमिश्नर राजेश कुमार जैन ने बताया कि पूरे मामले की जांच एडीएम श्रीमती इला तिवारी से करायी गई थी। जांच के बाद प्राप्त प्रतिवेदन के आधार पर शव प्रबंधन में लापरवाही बरतने वालों पर दण्डात्मक कार्यवाही की गई है।

संजय गांधी हास्पिटल में आठ अगस्त को प्रात: 4.30 बजे खुशीराम की मृत्यु हुई। इसी दिन सुबह 10 बजे विवेक कुशवाहा की मौत हुई। इनके शव प्रबंधन में लापरवाही बरती गई जिसके कारण अप्रिय स्थिति उत्पन्न हुई।

सिंगरौली: गणेश प्रतिमा विर्सजन के लिए स्थानो को किया गया चयनित

कमिश्नर श्री जैन ने बताया कि एडीएम द्वारा दिये गये जांच प्रतिवेदन के आधार पर मेडिकल ऑफीसर डॉ. जितेन्द्र वर्मा की सेवाएं समाप्तकरने के आदेश दिये गये हैं। इसी मामले में रेजिडेंट डॉ. रामचन्द्र पटेल तथा डॉ. गौरव पटेल को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। प्रकरण में डॉ. हंसराज बघेल को दो वार्षिक वेतन वृद्धियां रोकने का नोटिस दिया गया है।

इसी प्रकरण में दोषी पाये जाने पर वार्ड ब्वॉय दिनेश रावत, वार्ड ब्वॉय दिलीप कोल, वार्ड ब्वॉय अजीत पाण्डेय तथा वार्ड ब्वॉय सूर्यमणि रावत की सेवाएं समाप्त करने के आदेश दिये गये हैं। जांच प्रतिवेदन के आधार पर मेडिकल कालेज के डीन ने नर्स गीता शुक्ला तथा नर्स अल्का परोछे के तत्काल प्रभाव से निलंबन के आदेश दिये हैं। जांच प्रतिवेदन के आधार पर नर्स अमिता सिंह तथा नर्स राधा चौधरी को दो वार्षिक वेतन वृद्धियां रोकने का नोटिस दिया गया है।

मध्यप्रदेश: अनूपपुर में करेंगे 16 करोड़ 94 लाख का विकास, पढ़िए

मध्यप्रदेश की कोरोना रिकवरी रेट बढ़ी, मृत्यु दर में गिरावट, पढ़िए…

रीवा : चलने के लिए सड़क नहीं, भारी समस्या से जूझ रहे ग्रामीण

[signoff]