रीवा

REWA में LOCKDOWN को लेकर बड़ी खबर, पढ़िए....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
REWA में LOCKDOWN को लेकर बड़ी खबर, पढ़िए....
x
REWA में LOCKDOWN को लेकर बड़ी खबर, पढ़िए....REWA: कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव के लिए गृह विभाग के निर्देशों के अनुसार कलेक्टर

REWA में LOCKDOWN को लेकर बड़ी खबर, पढ़िए....

REWA: कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव के लिए गृह विभाग के निर्देशों के अनुसार कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट इलैयाराजा टी ने संपूर्ण रीवा जिले में अब सिर्फ रविवार को LOCKDOWN के आदेश दिये हैं। यह आदेश दण्ड प्रक्रिया संहिता की धारा 144 के प्रतिबंधात्मक आदेश के तहत आगामी आदेश तक प्रभावशील रहेगा।

लड़की ने स्कूल फीस जमा करने के लिए चुरा लिया मोबाइल और फिर…

जारी आदेश के अनुसार माह के प्रत्येक शनिवार एवं रविवार को लॉकडाउन के स्थान पर अब केवल प्रत्येक रविवार को लॉकडाउन रहेगा। रात्रिकालीन कफ्र्यू रात्रि 8 बजे से 5 बजे के स्थान पर रात्रि 10 बजे से प्रात: 5 बजे तक लागू रहेगा। यह आदेश आगामी आदेश तक पूरे जिले में लागू रहेगा।

MP: बेटे के सामने पिता की चाकू मारकर हत्या, न्यूज़ पढ़ आ जाएंगे आपके आँख में आंसू…

कलेक्टर ने कहा है कि वर्तमान परिस्थितियों में प्रत्येक व्यक्ति को आदेश की व्यक्तिगत तामीली संभव नही है। इस लिए दण्ड प्रक्रिया संहिता की धारा 144 (2) के तहत यह आदेश एक पक्षीय रूप में लागू किया जाता है।
आयुक्त नगर निगम तथा मुख्य नगर पालिका अधिकारी शहरी क्षेत्र में एवं जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी ग्रामीण क्षेत्रों में आदेश का ध्वनि विस्तारक यंत्रों एवं अन्य माध्यमों से व्यापक प्रचार-प्रसार करें।

SATNA में कोरोना से 15वी मौत, डॉक्टर ने REWA में तोडा दम

SIDHI: जेल से बंदी हुआ रिहा, घर पहुँचते ही निकला कोरोना पॉजीटिव, जेल में हड़कंप

REWA: बरहा गांव पहुचा प्रशासन अमला, टूटी सड़क बनवाने का आश्वासन दिया गया, RewaRiyasat.com का असर

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story