क्राइम

रीवा में दिल दहला देने वाली हत्या, कलयुगी बेटे ने चाकू से गला रेता, फिर पत्नी को दिखाने के लिए तड़पती मां का वीडियो बनाया

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
रीवा में दिल दहला देने वाली हत्या, कलयुगी बेटे ने चाकू से गला रेता, फिर पत्नी को दिखाने के लिए तड़पती मां का वीडियो बनाया
x
रीवा. संदिग्धों में मृतिका का बेटा भी शामिल था, जिसने पुलिस की पूछताछ में मां की हत्या करना कबूल कर लिया है. पुलिस ने मां की हत्या में बेटे

रीवा. विगत दिनों रीवा के लूक पहाड़ पर एक महिला की सर कटी लाश बरामद हुई थी, जिसके बाद पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया था. संदिग्धों में मृतिका का बेटा भी शामिल था, जिसने पुलिस की पूछताछ में मां की हत्या करना कबूल कर लिया है. पुलिस ने मां की हत्या के जुर्म में बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश कर दिया, जहां से पुलिस अभिरक्षा में उसे जेल भेज दिया गया है.

गौरतलब है कि 26 जुलाई की रात पुलिस को सूचना मिली थी कि सावित्री पांडेय पति कृपाशंकर पांडेय 40 वर्ष निवासी खटका थाना जवा रीवा की लूक पहाड़ में लाश मिली है. घटना के बाद अतरैला थाना प्रभारी अभिषेक पांडेय मौके पर पहुंचे और शव को सुरक्षित रखवा दिया. 27 जुलाई की सुबह शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. पोस्टमार्टम में महिला की गला रेतकर हत्या किए जाने की रिपोर्ट दी गई.

शिक्षक चाहते थें उनका शरीर मृत्यु के बाद छात्रों के काम आए, बेटों ने मेडिकल कॉलेज को दान किया

पुलिस को प्रथम दृष्ट्या परिवार वालों पर शंका हुई, जिसके चलते संबंधितों से पूछताछ की जा रही थी. इसी दौरान मृतिका के मायके पक्ष के लोगों से पूछताछ की गई तो उनके द्वारा मृतिका के बेटे रामू उर्फ धीरेंद्र पांडेय पर शंका व्यक्त की गई.

इस दौरान पुलिस को पता चला कि मां की हत्या की जानकारी के बाद भी मौके पर पुत्र नहीं पहुंचा और वह भागने की फिराक में था. पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो पहले तो उसने गुमराह करने का प्रयास किया, लेकिन जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो वह टूट गया और मां की हत्या करने की बात कबूलते हुए पूरी घटना बयां कर दी.

REWA: सिरमौर चौराहे से बाईपास तक धूल ही धूल, उड़ती धूल से लोग हुए अस्थमा के मरीज

सास-बहू के बीच विवाद बना कारण

पुलिस की पूछताछ में हत्या के आरोपी बेटे ने बताया कि 26 जुलाई को उसकी पत्नी और मां के बीच विवाद हुआ था. दोनों के बीच असर विवाद होता रहता था. 26 जुलाई को विवाद के बाद मां घर छोड़कर चली गई थी. एक तरफ मां और दूसरी तरफ पत्नी उसे ताने दे दी थी और वह बीच में पिस रहा था, जिसके चलते उसने 26 तारीख को घर छोड़कर निकली मां को तलाश करने मोटरसाइकिल से निकला तो उसे वह गांव में ही लगभग 4 बजे मिल गई. फिर उसे वह अपनी मोटरसाइकिल में बैठाकर उसका उपचार कराने की बात कहकर लूक पहाड़ लेकर पहुंचा और पहले से ही अपने साथ रखे घरेलू उपयोग में आने वाले चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी और वहां से भाग निकला.

रीवा में देवतालाब विधायक की पत्नी और सेवक आएं कोरोना की चपेट में, पूरा परिवार हुआ क्वारंटाइन

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook
, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story