Coronavirus in Rewa / कलेक्टर इलैयाराजा टी ने किला परिसर को कंटेनमेंट एरिया घोषित किया

Coronavirus in Rewa / कलेक्टर इलैयाराजा टी ने किला परिसर को कंटेनमेंट एरिया घोषित किया

रीवा

रीवा. कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट इलैयाराजा टी ने रीवा शहर के वार्ड क्रमांक 37 किला परिसर को कोरोना संक्रमित मरीज पाये जाने पर कंटेनमेंट एरिया घोषित करने के आदेश जारी किये हैं.

जारी आदेश के अनुसार वार्ड क्रमांक 37 में बिछिया नदी, मछरिया दरवाजा से पुतरिया दरवाजा तक के क्षेत्र को कंटेनमेंट एरिया घोषित किया गया है. कंटेनमेंट एरिया में आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा.

रीवा / आज के सरकारी समाचार / 30 June, 2020 / Part-I / यहाँ पढ़ें….

कलेक्टर इलैयाराजा वारा जारी आदेश के अनुसार घोषित किये गये कंटेनमेंट एरिया में निवास करने वाले सभी निवासियों को होम क्वारेंटाइन में रहना होगा. इन क्षेत्रों में स्वास्थ्य विभाग, राजस्व विभाग, पुलिस विभाग तथा आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति करने के लिए अधिकृत व्यक्तियों के अतिरिक्त सभी का प्रवेश वर्जित होगा.

रीवा / आज के सरकारी समाचार / 30 June, 2020 / Part-II / यहाँ पढ़ें…

कंटेनमेंट एरिया में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, स्वास्थ्य कार्यकर्ता तथा अन्य स्थानीय कर्मचारियों के दल तैनात किये गये हैं. इनके द्वारा कंटेनमेंट क्षेत्रों के प्रत्येक घर में जाकर निर्धारित प्रपत्र में व्यक्तियों की जानकारी तैयार की जायेगी.

जारी आदेश के अनुसार कंटेनमेंट क्षेत्र के लिए एसडीएम फरहीन खान को इंसिडेंट कमाण्डर बनाया गया है. इन्हें सहयोग देने के लिए राजस्व, पुलिस, जोनल अधिकारी नगर निगम, स्वास्थ्य विभाग तथा लोक निर्माण विभाग के अधिकारी तैनात किये गये हैं. कलेक्टर ने कंटेनमेंट क्षेत्र में निर्देशों तथा प्रतिबंधों का कठोरता से पालन कराने के निर्देश दिए हैं.

रीवा कलेक्टर इलैयाराजा टी ने कहा – ऐसे लोगों का सामाजिक बहिष्कार करें

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments
Tagged