रीवा

रीवा में झमाझम बारिश, मौसम सुहाना हुआ, किसानों के चेहरे में ख़ुशी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
रीवा में झमाझम बारिश, मौसम सुहाना हुआ, किसानों के चेहरे में ख़ुशी
x
रीवा. रविवार के बाद सोमवार को भी रीवा में झमाझम बारिश हुई. रुक रुक कर हो रही बारिश से मौसम सुहाना हो गया है. वहीं बारिश ने किसानों के चेहरे

रीवा. रविवार के बाद सोमवार को भी रीवा में झमाझम बारिश हुई. रुक रुक कर हो रही बारिश से मौसम सुहाना हो गया है. वहीं बारिश ने किसानों के चेहरे में ख़ुशी ला दी है. किसानों को इस साल अच्छी बारिश की उम्मीद है.

बता दें रविवार को रीवा में भी मानसून ने प्रवेश कर लिया है. इसके बाद से ही रह रह कर बारिश हो रही है. बारिश के चलते मौसम में ठंडक सी महसूस होने लगी है. रीवा में सोमवार की सुबह भी बारिश हुई है. रविवार को शाम 8 बजे तक बारिश हुई जिससे जिले का न्यूनतम तापमान 26.2 डिग्री पर आ गया जबकि अधिकतम तापमान 34 डिग्री दर्ज किया गया.

अल्पकालीन फसल ऋण की अदायगी 31 अगस्त तक होगी | रीवा सरकारी समाचार

सड़कों में पानी भरा

भले ही बारिश ने लोगों को राहत दी हो. लेकिंग वाहनों और पैदल चलने वालों के लिए रीवा की सड़कें मुसीबत बन गई है. शहर की कई सड़कें जलमग्न हो गई है. वहीँ सबसे बुरा हाल तो नए बस स्टैंड के पास का है, जहाँ कंस्ट्रक्शन का कार्य चल रहा है. यहाँ सड़कों में गड्ढे ही गड्ढे हैं जिसकी वजह से चारों तरफ कीचड फ़ैल गया है. लोग फिसलकर गिर रहें हैं. वाहन खराब हो रहें हैं.

विंध्य की बेटी अन्नपूर्णा की अदा का कायल हुआ बॉलीवुड, जानिए कैसा रहा मायानगरी तक का सफर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook
, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story