रीवा

बीते 24 घंटे के भीतर रीवा शहर में चाकूबाजी की तीन घटनाएं

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
बीते 24 घंटे के भीतर रीवा शहर में चाकूबाजी की तीन घटनाएं
x
रीवा. शहर में बेलगाम अपराधियों ने महज 24 घंटे के भीतर चाकूबाजी की तीन अलग- अलग वारदातों को अंजाम देकर सनसनी फैला दी. शुक्रवार को शहर के बिछि

रीवा. शहर में बेलगाम अपराधियों ने महज 24 घंटे के भीतर चाकूबाजी की तीन अलग- अलग वारदातों को अंजाम देकर सनसनी फैला दी. शुक्रवार को शहर के बिछिया और चोरहटा थाना क्षेत्र में हुई दो घटनाओं के बाद तीसरी घटना शनिवार को शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में हुई.

अस्पताल से घर लौटी रीवा की राजकुमारी ‘मोहिना कुमारी सिंह’, पर कोरोना रिपोर्ट अभी भी पॉजिटिव

हालांकि चाकूबाजी की यह तीसरी घटना जीजा-साले का आपसी विवाद बताई जा रही है. चाकूबाजी की यह घटना शनिवार को रीवा शहर के पुराना बस स्टैण्ड स्थित गोलपार्क की है, जहां बैट्री की दुकान संचालित करने वाले घोघर निवासी शकील सिद्दीकी पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया गया. हमले के दौरान आरोपी ने चाकू को घायल के शरीर में ही धंसा हुआ छोड़ दिया और वह मौके से फरार हो गया.

घटना के बाद स्थानीय लोगों द्वारा दी गई सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने आनन फानन में घायल को भर्ती कर कमर में धंसे हुये चाकू को निकालने का प्रयास शुरु कर दिया.

विंध्य की बेटी अन्नपूर्णा की अदा का कायल हुआ बॉलीवुड, जानिए कैसा रहा मायानगरी तक का सफर

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि घायल शकील सिद्दीकी पिता सफीक निवासी घोघर का उसके साले सहीदी से पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था. इसी रंजिश के चलते जीजा से विवाद करते हुये साले ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. फिलहाल पुलिस ने हमलावर आरोपी के विरुद्ध अपराध दर्ज कर लिया है और गिरतार कर पूछताछ कर रही है.

रीवा में ‘COVID-19 के नाम पर महाघोटाला’, करोड़ों की राशि भी डकार गए अधिकारी, अब खुलने लगी पोल

MP: देवर करता था बलात्कार, सास से शिकायत कि तो डांट कर भगाया, पति के पास गई तो…

JABALPUR में CORONA से हुई ऐसी मौत की आपने कभी सोचा भी न होगा, पढ़िए

SBI BANK अब खुलेगा अपने समय में, पढ़ लीजिए जरूरी खबर…

CORONA के कारण राजस्व में आई कमी की भरपाई के लिए CM SHIVRAJ ने बढ़ाया पेट्रोल-डीजल का दाम

इस तारीख से पटरी पर दौड़ सकती है ‘रेवांचल एक्सप्रेस’ समेत ये ट्रेनें..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story