रीवा

रीवा शहर में कोरोना संक्रमित युवक के संपर्क में आए 6 लोग कोरेंटाइन

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:23 AM GMT
रीवा शहर में कोरोना संक्रमित युवक के संपर्क में आए 6 लोग कोरेंटाइन
x
रीवा. शहर के रतहरा निवासी एक युवक के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि मिलने के बाद उसके सपर्क में आये लोगों की लिस्टिंग करने मे पुलिस अमला दिन

रीवा. शहर के रतहरा निवासी एक युवक के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि मिलने के बाद उसके सपर्क में आये लोगों की लिस्टिंग करने मे पुलिस अमला दिन भर लगा रहा। बताया गया है कि युवक के संपर्क में आये 9 लोगों को रीवा के पीटीएस स्थित कोरेंटाइन सेंटर में रखा गया है। इन सभी के सेंपल जांच कराये जायेंगे। वहीं उसके संपर्क में रहे चाचा और बहन की कोरोना जांच रिपोर्ट देर रात्रि तक नहीं आ पाई थी।

रीवा: अस्पतालों में लापरवाही देख भड़कें स्वास्थ्य पीएस, CMHO को वार्निंग, मीडिया प्रभारी सस्पेंड

उल्लेखनीय है कि युवक तीन दिन पहले ही दिल्ली से रीवा लौटा था। दिल्ली से जब वह रीवा पहुचा तो उसकी स्क्रीनिंग कराई गई और उसे कोरेंटाइन कर दिया गया था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक का सेंपल बीते 6 जून को जांच के लिए भेजा जिसकी जांच रिपोर्ट 8 जून की देर रात्रि आई जिसमें उसके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की गई। इस बात की जानकारी लगते ही उसे संजय गांधी अस्पताल में आइसोलेट कराया गया जहां डॉटरों द्वारा उसका उपचार किया जा रहा है।

सामने आया रीवा राजघराने का एक और वारिस ? सम्पति पर जताया हक़…

वहीं उसके संपर्क में रहे उसकी बहन और चाचा को भी कोरेंटाइन में रखा गया और उनके सेंपल भी जांच के लिए भेजे गए हैं। खबर लिखे जाने तक इनमे से किसी की जाचं रिपोर्ट नहीं आने की जानकारी प्राप्त हुई है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story