रीवा

रीवा: मुंशी से शहर तक छोड़ने के लिए कहा, बात नहीं बनी तो आरक्षक ने वाहनों को रुकवाकर जाम लगवा दिया

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:21 AM GMT
रीवा: मुंशी से शहर तक छोड़ने के लिए कहा, बात नहीं बनी तो आरक्षक ने वाहनों को रुकवाकर जाम लगवा दिया
x
रीवा मनिवार चौकी के एक पुलिस आरक्षक ने अचानक हाईवे पर वाहनों को रुकवाकर जाम लगवा दिया। जाम लगने की सूचना पर थाने से बल पहुंच गया और समझाइश देकर जाम खुलवाया।

रीवा के मनिवार चौकी के एक पुलिस आरक्षक ने अचानक हाईवे पर वाहनों को रुकवाकर जाम लगवा दिया। जाम लगने की सूचना पर थाने से बल पहुंच गया और समझाइश देकर जाम खुलवाया। स्थानीय लोगों की माने तो आरक्षक ने जाम लगाया था। पुलिस विभाग के कर्मचारी के इस कदम को अब अधिकारियों ने भी संज्ञान में लिया है।

मनगवां थाने के मनिकवार चौकी में पदस्थ आरक्षक शहाबुद्दीन खान ने शाम करीब सात बजे हाइवे में वाहनों को रोक दिया था। जिससे बनारस तरफ जाने वाले वाहनों के पहिये थम गए। कुछ ही देर में काफी संख्या में वाहन हाइवे में रुक गए।

हज़ारों श्रमिकों को लेकर Pune से Rewa के लिए रवाना हुई Shramik Special Train

आरक्षक के इस कदम की जानकारी जैसे ही अधिकारियों को लगी तो उनके होश उड़ गए। तत्काल थाना प्रभारी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गया।

सड़क से आरक्षक को हटाकर हाइवे में खड़े वाहनों को रवाना किया गया। दरअसल आरक्षक का आरोप था कि उनको शासकीय कार्य से सागर भेजा जा रहा है। उसने थाने के मुंशी से रीवा तक छुड़वाने की मांग की थी लेकिन उन्होंने ध्यान नहीं दिया। इसलिए वह रीवा जाने के लिए वाहन रुकवा रहा था। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि आरक्षक ने स्वयं वाहनों को रोककर जाम लगाया था।

पन्द्रह दिन पूर्व हुई थी पोस्टिंग उक्त आरक्षक की पन्द्रह दिन पूर्व मनिकवार चौकी में पोस्टिंग हुई थी। थाना प्रभारी मृगेन्द्र सिंह के मुताबिक आरक्षक को आज पुलिस लाइन पहुंचकर अपने घर में रुकने और शुक्रवार को पुलिस वाहन से सागर जाने के निर्देश दिये गये थे।

मध्यप्रदेश में उद्योग धंधों को बड़ी राहत, शिवराज सरकार ने कई अहम कानूनों में किए बदलाव

376 के मामले में डीएनए परीक्षण हेतु ब्लड सेम्पल जांच के लिए भेजा जा रहा था जिसे 72 घंटे के अंदर अनिवार्य रूप से सागर लैब में जमा करना होता है। पूरे मामले की जांच की जायेगी।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story