रीवा

रीवा: सूबेदार दिलीप तिवारी ने गाना गाकर Corona Warriors का हौंसला बढ़ाया| Video

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:20 AM GMT
रीवा: सूबेदार दिलीप तिवारी ने गाना गाकर Corona Warriors का हौंसला बढ़ाया| Video
x
रीवा: सूबेदार दिलीप तिवारी ने गाना गाकर Corona Warriors का हौंसला बढ़ाया रीवा. पूरे विश्व को कोरोना वायरस तेजी से अपनी चपेट में लेता जा रहा है

रीवा: सूबेदार दिलीप तिवारी ने गाना गाकर Corona Warriors का हौंसला बढ़ाया

रीवा. पूरे विश्व को कोरोना वायरस तेजी से अपनी चपेट में लेता जा रहा है. जिसे देखते हुए भारत लॉकडाउन पर है. इसी तारतम्य में रीवा भी लॉकडाउन पर है. जहाँ पुलिसकर्मी, स्वास्थ्यकर्मी, मीडियाकर्मी और सफाईकर्मी अपना अहम योगदान दे रहें है. इसी को देखते हुए रीवा में पुलिस विभाग के सूबेदार दिलीप तिवारी ने गाना गाकर सभी कोरोना योद्धाओं (Corona Warriors) का हौंसला बढ़ाया है.

Police Inspector ने अपने ही दो बेटों को गोली मार दी, एक की मौत, बीचबचाव में आईं दो पुत्र वधू भी गंभीर

बीते दिन दिलीप तिवारी ने शहर के स्टेचू चौक पर 'मुकद्दर का सिकंदर' के गाने को अपनी आवाज देते हुए कोरोना के खिलाफ जंग में शामिल सभी योद्धाओं का हौसला बढ़ाया है और साथ ही मनोरंजन भी किया. इस दौरान रीवा एसपी आबिद खान, पुलिस के आला अधिकारी के साथ कई पुलिसकर्मी सोशल डिस्टन्सिंग का नियम पालन करते हुए दिखाई दिए.

सूबेदार दिलीप तिवारी ने रीवा वासियों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की और कहा की आप सब बिना चिंता के अपने अपने घरों में सुरक्षा के साथ रहिये कोरोना के काल से लड़ने के लिए Corona Warriors मौजूद हैं.

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story