क्राइम

Police Inspector ने अपने ही दो बेटों को गोली मार दी, एक की मौत, बीचबचाव में आईं दो पुत्र वधू भी गंभीर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:20 AM GMT
Police Inspector ने अपने ही दो बेटों को गोली मार दी, एक की मौत, बीचबचाव में आईं दो पुत्र वधू भी गंभीर
x
Police Line में तैनात एक Inspector नेे अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से अपने दो बेटों को गोली मार दी। इस दौरान एक बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि

रोंगटे खड़े कर देने वाली एक खबर हरियाणा के कैथल से है, जहाँ Police Line में तैनात एक Inspector नेे अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से अपने दो बेटों को गोली मार दी। इस दौरान एक बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना देर रात की है। घटना को अंजाम देने के बाद Police Inspector सतवीर मौके से फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल दूसरे बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया गया। इस दौरान बीचबचाव के लिए आई दोनों पुत्र वधू भी गंभीर रूप से घायल हो गईं। उन्हें भी पीजीआइ रेफर किया गया है। मृत बेटे के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आज से मिली कुछ राहत, ग्रीन जोन वाले एरिया को मिली ये छूटें, पढ़िए

बताया जा रहा है कि गत देर रात लगभग 12 बजे इंस्पेक्टर का किसी बात को लेकर बेटों से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि इंस्पेक्टर ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर निकाल दी और फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में एक बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। इसी दौरान दोनों पुत्र बधुएं भी पहुंच गई। वह बीचबचाव करने लगी। बीचबचाव के दौरान वह छत से कूद गई, जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गई।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित इंस्पेक्टर मौके सेे फरार हो गया। वहीं, एक पुत्र व दोनों पुत्रवधुओं को गंभीर हालत में रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। आरोपित पुलिस क्वाटर में रहता था। उसने अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मारी। थाना सिविल लाइन के प्रह्लाद सिंह ने इसकी पुष्टि की है। कहा कि घायलोंं के बयान लेने के लिए वह रोहतक पीजीआइ जा रहे हैं। इसके बाद ही पता चल पाएगा कि इंस्पेक्टर ने ऐसा कदम क्यों उठाया। प्रथम दृष्टया घरेलू कलह का मामला माना जा रहा है।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story