मध्यप्रदेश

रीवा: SP साहब हमें बचा ले..रोज करते है मनचले छेड़छाड़ और मारने की धमकी भी देते है...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
रीवा: SP साहब हमें बचा ले..रोज करते है मनचले छेड़छाड़ और मारने की धमकी भी देते है...
x
रीवा: SP साहब हमें बचा ले..रोज करते है मनचले छेड़छाड़ और मारने की धमकी भी देते है...रीवा। रीवा में दिनभर बढ़ रहे आपराधिक मामले ने लोगो का

रीवा: SP साहब हमें बचा ले..रोज करते है मनचले छेड़छाड़ और मारने की धमकी भी देते है…

रीवा। रीवा में दिनभर बढ़ रहे आपराधिक मामले ने लोगो का जीना हराम कर दिया है. आपको बता दे की छेड़छाड़ और मारपीट की शिकायत लेकर तीन लड़कियां SP के पास पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची।

जिनके द्वारा बताया गया कि गांव के युवकों द्वारा उन्हें परेशान किया जा रहा है। आए दिन उनके साथ छेड़छाड़ और मारपीट की जाती है। जिसकी शिकायत पहले भी थाने में दर्ज कराई गई। लेकिन पुलिस के द्वारा कोई कार्यवाई नहीं हुई ,जिससे उनके हौसले बुलंद हैं।

रीवा: 65 वर्षीय महिला पर फिदा हुए युवक ने जो कुछ किया वह जानकर पुलिस भी हैरान, आरोपित गिरफ्तार…

इतना ही नहीं, तीनों जब महिला थाना गयीं तो वहां उनकी फरियाद नहीं सुनी गई। जिसके बाद वह थकहार कर अब अधीक्षक कार्यालय पहुंची है। पीडि़तों ने बताया कि गांव के सौरभ मिश्रा पिता विनोद कुमार मिश्रा ,सत्यम मिश्रा पिता राजेश कुमार मिश्रा, प्रकाश मिश्रा पिता विजय कुमार मिश्रा, प्रभात मिश्रा पिता विजय मिश्रा द्वारा उनके साथ छेड़छाड़ की जा रही है।

रीवा: SP साहब हमें बचा ले..रोज करते है मनचले छेड़छाड़ और मारने की धमकी भी देते है...

वह जब भी विद्यालय या घर से बाहर निकलती हंै तो उन्हें परेशान किया जाता है। जिसकी शिकायत जब उनके परिजनों से की गई तो उनके द्वारा भी मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई। शिकायत मऊगंज थाने में दर्ज कराई लेकिन वहां कोई सुनवाई नहीं हुई। पुलिस अधीक्षक से किशोरियों ने अश्लील हरकत करने और विरोध करने पर मारपीट करने वालों के विरुद्ध कानूनी कार्यवाई की मांग की है।

रीवा: एम्बुलेंस चालकों की हड़ताल से घर नहीं पहुंच सके मृतकों के शव, परेशान रहे परिजन

अब मतदाता तय करेंगे मध्यप्रदेश का भविष्य, कौन होगा आउट और कौन मारेगा छका..: MP NEWS

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story
Share it