टूट का डर, कांग्रेस दे रही प्रलोभन, 40 विधायकों को भाजपा ने भेजा पचमढ़ी..

अब मतदाता तय करेंगे मध्यप्रदेश का भविष्य, कौन होगा आउट और कौन मारेगा छका..: MP NEWS

भोपाल मध्यप्रदेश

अब मतदाता तय करेंगे मध्यप्रदेश का भविष्य, कौन होगा आउट और कौन मारेगा छका..: MP NEWS

भोपाल (MP NEWS)। मध्यप्रदेश विधानसभा उपचुनाव को लेकर लगभग महीने भर से जारी सरगर्मी अचानक शांत होती दिख रही है। सभी की नजरें मतदाताओं पर टिक गई हैं। कारण गेंद अब मतदाताओं के पाले में पहुंच चुकी है। अब मतदाता क्या खेल दिखाएंगे इंतजार करना होगा।

प्रसूता और नवजात को ठेले में लेकर अस्पताल पहुंचा गरीब : SATNA NEWS

अभी तक मतदाता कभी इधर तो उधर होता रहा है लेकिन 3 नवंबर को उन्हें अंतिम निर्णय देना है। जिसका परिणाम 10 नवंबर को आएगा। लेकिन इससे पूर्व पार्टियां अपनी जीत का दावा ठोंकने लगी हैं। अभी वोटिंग और काउंटिंग होना शेष है लेकि उससे पहले ट्वीट के जरिये जीत की ताल ठोक रहे हैं।

शिवराज-सिंधिया की प्रतिष्ठा दांव पर

पिछले दो चुनाव में मंत्रियों के हारने के सिलसिले को देखते हुए भाजपा नेता कुछ सहमे हुए हैं। इस बार इनकी किस्मत के साथ ही भविष्य दांव पर लगा हुआ है। उपचुनाव में 11 सीटों पर ज्योतिरादित्य सिंधिया की प्रतिष्ठा दांव में लगी हुई है।

कारण भाजपा प्रत्याशी उनके कहने पर ही पार्टी बदलकर कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए हैं। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की भी प्रतिष्ठा दांव पर है। उन्हें हर हाल में ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतने होगी।

कांग्रेस का सभी सीटों पर जीत का दावा?

एक जानकारी के मुताबिक प्रदेश के कांग्रेस नेता उपचुनाव में सभी 28 सीटों पर जीत के दावे कर रहे हैं। इस दावे को सुनकर भाजपा नेताओं का ब्लड प्रेशर डाउन होना स्वभाविक है। ट्वीट हैंडल के माध्यम से मिली जानकारी में कहा गया है कि कांग्रेस ने सर्वे किया है कि सभी 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस की लहर बनी हुई है और वह पूरी सीटें जीत रही है। हालांकि अभी वोटिंग होना बाकी है। अब ऐसी हवा-हवाई बातों पर कितना दम है यह 10 नवंबर को पता चलेगा।

दीवाली के बाद स्कूलों में लौटेगी रौनक, बोर्ड के नियमानुसार शुरू हो सकेगी कक्षाएं : MP NEWS

कमल अंकल, कमल अंकल कहने वाले, 300 रूपए लेने वाले सिंधिया करोडो में कैसे ना बिकता..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *