मध्यप्रदेश

MP: कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे से परेशान हुए कमलनाथ, भावुक होकर PM MODI को लिखा पत्र....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
MP: कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे से परेशान हुए कमलनाथ, भावुक होकर PM MODI को लिखा पत्र....
x
MP: कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे से परेशान हुए कमलनाथ, भावुक होकर PM MODI को लिखा पत्र....MP: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भावुक हो

MP: कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे से परेशान हुए कमलनाथ, भावुक होकर PM MODI को लिखा पत्र....

MP: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भावुक हो गए और PM MODI को पत्र लिख कर कहा ये जो विधायक कांग्रेस छोड़ रहे है इन्हे आप अपनी पार्टी में मत लीजिये। ये किसी के सगे नहीं है. मै विधायकों के इस्तीफे से आहत हू. लोकतंत्र को बड़ा खतरा बताते हुए कमलनाथ ने कहा कोरोना साल में भजपा का सरकार गिराना बहुत ही निंदनीय कार्य है.

मध्यप्रदेश: I.T.I प्रवेश प्रारंभ, रजिस्ट्रेशन और च्वाइस फिलिंग 31 जुलाई तक, पढ़िए पूरी खबर

कमलनाथ ने कहा की मध्यप्रदेश के कई मौकापरास्त, मतलबी, लोभी और प्रजोभी नेताओं ने कांग्रेस की सरकार गिराने तक देश में लॉकडाउन को 24 मार्च के पहले लागू नहीं होने दिया। अभी भी मध्यप्रदेश में भाजपा द्वारा प्रतिपक्षीय विधायकों को प्रलोभित करके उनके इस्तीफ़े कराकर भाजपा में शामिल कराया जा रहा है और ऐसे अनैतिक कृत्य कर उपचुनावों का बोझ प्रदेश के नागरिकों पर डाला जा रहा है।

3 वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार और मौत के बाद कांपे CM SHIVRAJ, दिया ऐसा आर्डर की हिल गया पुलिस प्रशासन

मेरी चिंता सिर्फ प्रदेश में कांग्रेस की सरकार के गिरने तक सीमित नहीं है बल्कि आज देश की प्रजातांत्रिक व्यवस्था में एक भूचाल आया हुआ है और ऐसी शंका है कि इस केन्द्र बिन्दु, केन्द्र में निहित है, परन्तु मैं उम्मीद करता हूं कि मेरी शंकाएं निराधार साबित होंगी और आप भारत के लोकतंत्र की गिरती हुई साख को बचाने के लिये आगे आयेंगे तथा ऐसे अवसरवादी नेताओं को अपनी सरकार और दल में कोई स्थान नहीं देंगे।
जिन पर प्रजातांत्रिक मूल्यों का सौदा करने का आरोप है। ताकि हम भारत राष्ट्र की वैश्विक पटल पर स्थापित लोकतांत्रिक निष्पक्षता, पारदर्शिता और परिपक्वता की पहचान को बरकरार रख पायेंगे।

अब रीवा शहर बना कोरोना हॉटस्पॉट, जूनियर डॉक्टर समेत 6 नए पॉजिटिव मरीज मिलें

[signoff]
Next Story
Share it