2021/04/Shivraj_singh.jpg

MP Breaking News : प्रदेश में अब सिर्फ 5 दिन लगेंगे शासकीय कार्यालय, जानिए कोरोना के चलते सीएम ने क्या जारी किए दिशा-निर्देश

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
08 Apr 2021

MP Breaking News : भोपाल। प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान कोरोना के बढ़ते कहर को रोकने के लिए पूरी तरह से एक्टिव हैं। वह कोरोना के मामले में कोई कोताही नहीं बरतना चाहते हैं। वह लगातार लोगों से मास्क पहनने, हाथों को सेनेटाइजर करने एवं सोशल डिस्टेसिंग बनाए रखने की अपील लोगों से कर रहे हैं।

MP Breaking News : प्रदेश में अब सिर्फ 5 दिन लगेंगे शासकीय कार्यालय, जानिए कोरोना के सीएम ने क्या जारी किए दिशा-निर्देश

तो वहीं सीएम शिवराज ने कोरोना के बढ़ते प्रकोप को लेकर कई बड़े निर्णय लिए हैं। नई गाइड लाइन जारी करते हुए सीएम ने आदेश जारी किया है अब तक प्रदेश के सभी शासकीय कार्यालय अगले 3 महीने तक हफ्ते में सिर्फ 5 दिन ही लगेंगे। शनिवार एवं रविवार सभी शासकीय कर्यालय पूरी तरह से बंद रहेंगे। शिवराज ने इस निर्णय की जानकारी अपने ट्वीट के माध्यम से दी है। 

प्रदेश के समस्त नगरीय क्षेत्रों में कल 8 अप्रैल से आगामी आदेश तक प्रत्येक रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू रहेगा।

प्रदेश के समस्त जिलों के नगरीय क्षेत्रों में आगामी आदेश तक प्रत्येक रविवार लॉकडाउन रहेगा। #MPFightsCorona

— Shivraj Singh Chouhan (@ChouhanShivraj) April 7, 2021

8 अप्रैल से नाइट कफ्र्यू

कोरोना जिस तरह से अपना पैर पसार रहा है। वह किसी चिंता से कम नहीं हैं। लिहाजा शिवराज सिंह ने आदेश जारी करते हुए प्रदेश के समस्त नगरीय क्षेत्रों में 8 अप्रैल से रात 10 बजे से 6 बजे नाइट कफ्र्यू की घोषणा की है। इसके साथ ही सीएम ने यह भी निर्देश जारी किया है कि आगामी आदेश तक प्रत्येक रविवार को पूरे प्रदेश में लाॅकडाउन रहेगा। 

छिंदवाड़ा में 8 तो शाजपुर में 2 दिन लाॅकडाउन

सीएम शिवराज ने प्रदेश के दो जिलों में सम्पूर्ण लाॅकडाउन की घोषणा की है। सीएम ने ट्वीट में बताया कि छिंदवाड़ा जिले के पूरे क्षेत्र में 8 अप्रैल से रात 8 बजे से अगले 7 दिन तक पूरी तरह से लाॅकडाउन रहेगा। इसी तरह शाजापुर जिले में आज रात 8 बजे से अगले दो दिन तक सम्र्पूण लाॅकडाउन रखा जाएगा।

#COVID19 के बढ़ते संक्रमण की रोकथाम के लिए आज निवास में बैठक कर कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लिये।

प्रदेश के समस्त शासकीय कार्यालय आगामी 3 माह तक सप्ताह में 5 दिन (सोमवार से शुक्रवार), प्रातः 10-शाम 6 बजे तक लगेंगे, शनिवार, रविवार शासकीय कार्यालय बंद रहेंगे।#MPFightsCorona

— Shivraj Singh Chouhan (@ChouhanShivraj) April 7, 2021

बता दें कि प्रदेश में जिस तरह से आए दिन कोरोना संक्रमण के केस सामने आ रहे हैं। उससे सीएम की नींद उड़ी हुई हैं। वह लगातार लोगों से मास्क पहनने, सेनेटाइर करने एवं जरूरत के समय ही घर से बाहर निकलने की घोषणा कर रहे हैं। शिवराज कोरोना को लेकर कोई कोताही नहीं बरतना चाहते हैं। वह प्रदेश के हर जिलों के अधिकारियों से कोरोना की जानकारी ले रहे हैं और जरूरी गाइड लाइन जारी कर रहे हैं। 

सम्पूर्ण छिंदवाड़ा जिले में कल 8 अप्रैल की रात 8 बजे से आगामी 7 दिन तक संपूर्ण लॉकडाउन रहेगा!

शाजापुर शहर में आज रात 8 बजे से अगले 2 दिन का संपूर्ण लॉकडाउन रहेगा। #MPFightsCorona

— Shivraj Singh Chouhan (@ChouhanShivraj) April 7, 2021

Rewa News: रीवा Collector Ilayaraja T ने बताएं कोरोना संक्रमण से बचने के उपाय

COVID-19 in REWA / पिछले 24 घंटे में रीवा में मिलें 53 नए संक्रमित, कलेक्टर ने जारी की गाइडलाइन

 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER