2020/Collector Dr- Ilaiyaraja T.jpg

Rewa News: रीवा Collector Ilayaraja T ने बताएं कोरोना संक्रमण से बचने के उपाय

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
07 Apr 2021

Rewa News: रीवा Collector Ilayaraja T ने बताएं कोरोना संक्रमण से बचने के उपाय

Rewa News Today: जिले में कोरोना संक्रमण (Corona infection) का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है। इसे नियंत्रित करने के लिये प्रशासनिक स्तर पर अनेक प्रयास किये जा रहे हैं। लोगों को सार्वजनिक स्थलों पर मास्क के अनिवार्य रूप से उपयोग तथा फिजिकल दूरी (Physical distance) बनाये रखने के लिये प्रेरित किया जा रहा है। मास्क न लगाने वालों पर जुर्माने की भी कार्यवाही की जा रही है।

COVID-19 in REWA / पिछले 24 घंटे में रीवा में मिलें 53 नए संक्रमित, कलेक्टर ने जारी की गाइडलाइन

आम जनता से अपील 

कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी (Collector Dr. Ilaiyaraja T) ने आम जनता से कोरोना संक्रमण (Corona infection) से बचने के लिये सभी सुरक्षात्मक उपाय करने की अपील की है। कलेक्टर ने कहा है कि हर व्यक्ति कोरोना संक्रमण से बचने के लिये अनुकूल व्यवहार अपनाये। एक-दूसरे को दूर से अभिवादन करें। किसी भी व्यक्ति से न तो हाथ मिलायें न तो गले मिलें। घर से बाहर निकलने पर मास्क का अनिवार्य रूप से उपयोग करें। निश्चित अंतराल के बाद साबुन से हाथ धोयें अथवा सेनेटाइजर (Sanitizer) से सेनेटाइज करें।

रीवा में कोरोना ने बढ़ाई टेंशन! कलेक्टर ने जारी की गाइडलाइन, जानिए क्या हुआ प्रतिबंधित और क्या खुला रहेगा

कलेक्टर ने कहा है कि कोरोना से बचाव के लिये बार-बार अपनी आंख, नाक और मुंह को छूने से बचें। खांसते और छीकते समय मुंह और नाक को ढक कर रखें। किसी भी सार्वजनिक स्थल पर थूके नहीं। साथ ही 45 साल से अधिक आयु के सभी व्यक्ति अपने आधार कार्ड अथवा किसी अन्य फोटोयुक्त पहचान पत्र के साथ नजदीक के टीकाकरण केन्द्र में जाकर अपना ऑनलाइन पंजीयन करायें तथा कोरोना के टीके लगवायें। आमजन की जागरूकता और सहयोग से ही इस महामारी पर नियंत्रण होगा।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER