मध्यप्रदेश

मंत्री पद के लिए विधायक ने उठाई आवाज, कहा - विंध्य को मिले स्थान

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
मंत्री पद के लिए विधायक ने उठाई आवाज, कहा - विंध्य को मिले स्थान
x
मंत्री पद के लिए विधायक ने उठाई आवाज, कहा - विंध्य को मिले स्थान रीवा। प्रदेश में भाजपा को बहुमत मिलने के बाद मंत्री मंडल गठन को लेकर लोगो

मंत्री के लिए विधायक ने उठाई आवाज कहां विंध्य को मिले स्थान

रीवा। प्रदेश में भाजपा को बहुमत मिलने के बाद मंत्री मंडल गठन को लेकर लोगो की नजरे टिक गई है। शिवराज की टीम में किन विधायकों को जगह मिलेगी। इसको लेकर चर्चा शुरू हो गई हैं।

सीनियर विधायक ने उठाई मांग

भाजपा से चौथी बार विधायक बने गिरिश गौतम ने एक बार फिर शिवराज कैबिनेट में विंध्य से मंत्री बनाए जाने की मांग उठा कर सियासत में गुलाबी ठंडक घोल दी है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होने कहां है कि जनता की अपेक्षा है कि विंध्य से मंत्री बनाया जाए। उन्होने उम्मीद जताई है कि सगंठन इस पर विचार कर रहा है।

मंत्री पद के लिए विधायक ने उठाई आवाज, कहा - विंध्य को मिले स्थान

मंत्री पद को लेकर आए थें चर्चा में

ज्ञात हो कि देवतालाब विधायक गिरिश गौतम 6 माह पूर्व उस समय चर्चा में आ गए थें जब कांग्रेस के बागी विधायक भाजपा में शमिल हो गए और शिवराज ने अपनी कैबिनेट बनाई थी। उस समय गिरिश गौतम का नाम भी मंत्री बनाए जाने को लेकर चर्चा में आया था। विधायक ने सीधे तौर पर भले ही कुछ न कह रहे हो लेकिन इशारों में वे काफी कुछ कहना चाहते है।

WATCH : जानिए चुनाव हारने के बाद क्या बोलीं इमरती देवी..

सीएम शिवराज से मिले विधायक गिरीश और नागेंद्र

रीवा जिले के देवतालाब विधायक गिरीश गौतम और गुढ़ विधायक नागेंद्र सिंह ने बुधवार को भोपाल में सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाक़ात की है। द्वय विधायकों ने मुख्यमंत्री को उपचुनाव में मिली जीत की बधाई दी है।

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Next Story
Share it