कांग्रेसी विधायक के अवैध अतिक्रमण पर प्रशासन ने की कार्रवाई, कालेज के अवैध हिस्से को तोड़ा

कांग्रेसी विधायक के अवैध अतिक्रमण पर प्रशासन ने की कार्रवाई, कालेज के अवैध हिस्से को तोड़ा

भोपाल मध्यप्रदेश

कांग्रेसी विधायक के अवैध अतिक्रमण पर प्रशासन ने की कार्रवाई, कालेज के अवैध हिस्से को तोड़ा

भोपाल। प्रशासन द्वारा कांग्रेसी विधायक के अवैध अतिक्रमण पर कार्रवाई की गई है। यह कार्रवाई खानूगांव में सुबह 7 बजे की गई हैं। जिसके लिए प्रशासन ने एक दिन पहले से ही पूरी तैयार कर ली थी। सुबह से नगर निगम का अमला सहित भारी संख्या में पुलिस बल कन्ट्रोल रूम में एकत्रित हुआ। जिसके बाद यह कार्रवाई की गई।

भोपाल मध्य विधानसभा सीट के कांग्रेसी विधायक आरिफ मंसूद की मुश्किल कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। बीते दिनों उन पर धार्मिक भावनाओं को भड़काने के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ था। अब प्रशासन उनके खानूगांव में स्थित अवैध अतिक्रमण पर कार्रवाई की हैं। यह कार्रवाई गुरूवार की सुबह की गई।

खबरों की माने तो प्रशासन की इस कार्रवाई का भारी विरोध किया गया। जिस पर प्रशासन ने 200 पुलिस कर्मचारियों एवं नगर निगम कर्मियों को तैनात किया। इस दौरान विधायक के समर्थकों ने जमकर विरोध किया और शिवराज सिंह के तानाशाह होने के नारे लगाए। भारी विरोध के बाद प्रशासन ने अतिक्रमण में खड़े काजले भवन को तोड़ा।

एक दिन पहले दर्ज हुआ मामला

मीडिया रिपोट्रर््स की माने तो कांग्रेसी विधायक पर पुलिस द्वारा एक दिन पहले धार्मिक भावनाओं को आहत करने का मामला दर्ज किया गया था। कांग्रेस विधायक आरिफ मंसूद पर आरोप है कि उन्होंने बगैर अनुमति के भारी भीड़ एकत्रित की और इकबाल मैदान में फ्रांस का झण्डा और वहां के राष्ट्रपति का पुतला जलाया है।

दादा और दाऊ के बाद नेतृत्व विहीन हुआ विंध्य, पढ़िए पूरी खबर..

इस दौरान उन्होंने अपने भाषण में कहा था कि प्रदेश एवं केन्द्र की सरकार फा्रंस के कृत्य का समर्थन कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा था कि अगर हिन्दुस्तान सरकार ने फा्रंस का विरोध नहीं किया तो हम ईंट से ईंट बजा देंगे। इसी मामले में कांग्रेसी विधायक पर धारा 144 के साथ ही धार्मिक भावनाओं को भड़काने के विरोध में 7 लोगों पर मामला दर्ज किया गया था।

आर्थिक संकट में मध्य-प्रदेश, शिव का खजाना हुआ फिर खाली, लिया कर्ज..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *