Chhattisgarh में Corona ने किया हमला, 11 लोगों की मौत, 2273 संक्रमित, पढ़िए

इंदौर में कोरोनावायरस से एक और डॉक्टर की मौत, 3 दिन पहले पॉजिटिव आई थी रिपोर्ट

इंदौर मध्यप्रदेश

इंदौर में कोरोनावायरस से एक और डॉक्टर की मौत, 3 दिन पहले पॉजिटिव आई थी रिपोर्ट

इंदौर। कोरोना अब इंदौर में जानलेवा होने लगा। देश की अन्य शहरों की तुलना में यह मौत की रफ्तार ज्यादा है। देश में पहली बार कोरोना से पहली बाहर गुरुवार को इंदौर में ही एक डॉक्टर की मौत हुई। शुक्रवार को भी इंदौर इंदौर में कोरोनावायरस से एक और डॉक्टर ओमप्रकाश चौहान की मौत हो गई है, डॉ चौहान की रिपोर्ट 3 दिन पहले ही पॉजिटिव आई थी।

भाजपा नेता को धक्का मारने वाले संयुक्त कलेक्टर सस्पेंड किए गए

बताया जा रहा है कि डॉ चौहान इंदौर के मरीमाता इलाके में क्लिनिक चलाते थे। तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। 3 दिन पहले ही जांच के बाद उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। शुक्रवार को अरबिंदों के आईसीयू में उन्होंने अंतिम सांस ली। डॉ ओमप्रकाश चौहान शुगर और बीपी के पेशेंट थे। जानकारी के अनुसार वह लॉक डाउन के दौरान भी अपना क्लिनिक चला रहे थे। इंदौर में कोरोना से शुक्रवार को कुल 4 मौत हुई है।

राशन को लेकर भड़के भाजपा सांसद ने तहसीलदार को पीटा, रासुका लगाने की मांग

संक्रमण कैसे

इंदौर में 2 दिन में 2 डॉक्टरों की मौत हुई है। दोनों क्लिनिक चलाते थे, ऐसे में प्रशासन के लिए सबसे बड़ी चिंता की विषय यह है कि आखिर इन डॉक्टरों को कोरोना हुआ कैसे। क्या क्लिनिक में ये कोरोना संक्रमित के संपर्क में आए। क्योंकि वहां स्क्रीनिंग की तो कोई व्यवस्था नहीं थी। ऐसे प्रशासन उनलोगों की हिस्ट्री भी निकाल सकती है जिनके संपर्क में ये डॉक्टर आए थे। डॉ चौहान पहले सुयश अस्पताल में भर्ती हुए थे, तबियत में सुधार नहीं होने पर उन्हें अरबिंदो में लाया गया था।

महाराष्ट्र के बाद मौत का सबसे ज्यादा आंकड़ा मध्यप्रदेश का, अब तक 453 कोरोना केस मिलें

डॉ पंजवानी की मौत

देश में सबसे पहले इंदौर में ही कोरोना से डॉक्टर की मौत हुई है। डॉ पंजवानी की रिपोर्ट भी 2 दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव आई थी। शहर में कोरोना संक्रमण के बावजूद वह प्राइवेट क्लिनिक चला रहे थे, साथ ही कोई एहतियात भी नहीं बरत रहे थे। इन्हें लेकर पूर्व में कई अफवाह भी उड़ी थी कि ये कोरोना संक्रमित हैं, बाद में वीडियो जारी कर कहा था कि मैं पूरी तरह से फिट हूं।

Facebook Comments