ग्वालियर

MP में शर्मनाक हरकत कर रहे 9 मुस्लिम जमाती, डॉक्टर से अभद्रता, स्टाफ पर थूका

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:18 AM GMT
MP में शर्मनाक हरकत कर रहे 9 मुस्लिम जमाती, डॉक्टर से अभद्रता, स्टाफ पर थूका
x
MP में शर्मनाक हरकत कर रहे 9 मुस्लिम जमाती, डॉक्टर से अभद्रता, स्टाफ पर थूका ग्वालियर. गाजियाबाद में तब्लीगी जमात के लाेगों द्वारा क्वारैंटाइन

MP में शर्मनाक हरकत कर रहे 9 मुस्लिम जमाती, डॉक्टर से अभद्रता, स्टाफ पर थूका

ग्वालियर. गाजियाबाद में तब्लीगी जमात के लाेगों द्वारा क्वारैंटाइन सेंटर में डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ के साथ अभद्रता के बाद ऐसा ही एक मामला ग्वालियर में सामने आया है। गुपचुप महाराष्ट्र, तेलंगाना, गुजरात और बिहार से आकर गिजौर्रा के पास सिस गांव में रह रहे नौ मुस्लिमाें सहित दस लाेगाें को जब राज्य प्रबंधन संस्थान में बनाए गए क्वारैंटाइन सेंटर में भेजा गया ताे युवकाें न सिर्फ हंगामा किया बल्कि डॉक्टरों से अभद्रता की। इनमें से एक युवक ने स्टाफ पर थूक भी दिया। सभी ने अभद्रता करने के साथ विशेष खाने की मांग की और क्वारैंटाइन सेंटर में दिए जाने वाला खाना खाने से इनकार कर दिया। हंगामा बढ़ने पर सेंटर के स्टाफ ने पुलिस बुलाई। इंसीडेंट कमांडेंट की मांग के बाद यहां 24 घंटे के लिए सिपाही तैनात किए गए हैं।

रीवा में चिकित्सक सहित चार कोरोना संदिग्धों की रिपोर्ट में आया ये…

इंसीडेंट कमांडर रविनंदन तिवारी ने बताया कि गिजौर्रा के सिस गांव से 10 लोग स्वास्थ्य प्रबंधन संस्थान स्थित क्वारैंटाइन सेंटर में भेजे गए थे। इनमें से नौ मुस्लिम हैं। दोपहर में स्टाफ ने उन्हें बताया कि गिजौर्रा से आए लोग हंगामा कर रहे हैं। यह लोग विशेष खाने की डिमांड कर रहे हैं। जो खाना यहां उपलब्ध है, उसे देखकर थूक रहे हैं। इसके बाद वह खुद वहां पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। जब यूनिवर्सिटी थाने का फोर्स यहां पहुंचा तो यह लोग शांत हो गए। फिर इंसीडेंट कमांडेंट ने पत्र लिखकर फोर्स तैनात करने की मांग की। अब यहां 8-8 घंटे के हिसाब से 9 पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। 3-3 पुलिसकर्मी 8-8 घंटे तैनात रहेंगे। डॉक्टर और स्टाफ से अभद्रता करने के मामले में फिलहाल कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

MP Board Exam 2020 : 10वीं-12वीं की अब इन विषयों की ही होंगी परीक्षाएं

थाना प्रभारी गिजौर्रा हितगोपाल यादव ने बताया कि रविवार सुबह ही सूचना मिली थी। बाहर से आने वाले युवक वहां रहकर काम कर रहे थे। फिर वहां से चले आए। इस बारे में कोई सूचना नहीं दी। इसके चलते प्रशासन ने इन्हें क्वारेंटाइन कराया है।

ये हैं वे लोग जिन्होंने इलाज कर रहे डॉक्टर और स्टाफ से की अभद्रता

  • इमरान खान 23 पुत्र सुलेमान खान निवासी दीदार कॉलोनी डबरा हाल निवासी कमामध रोड इंदरगढ़ दतिया, अंकलेश्वर, गुजरात के मोटर गैरिज में काम करता है। 28 फरवरी 2020 को गुजरात से चला था।
  • अंशार खान 19 पुत्र सुलेमान खान निवासी इंदरगढ़ दतिया हाल निवासी दीदार कॉलोनी अंकलेश्वर गुजरात में इलेक्ट्रीशियन क काम करता है। ग्राम सिसगांव के पास मुनीर खान भांजा रहता है । 28 फरवरी को गुजरात से चला था।
  • आरिफ खान 20 पुत्र नयोशे खान निवासी सिसगांव थाना गिजौर्रा हाल मल्ला जिल्ली हैदराबाद में टिफिन सेंटर में काम करता था। 21 मार्च को हैदराबाद से चला था।
  • शकील खान 18 पुत्र नूर खान निवासी सिसगांव थाना प्रभारी गिजौर्रा पूना ओल्ड होम्स में काम करता था। 22 मार्च को पूना से चला था।
  • हकीम खान 53 पुत्र छोटे खान निवासी मौ, गुजरात में मैकेनिक का काम करता था। 19 मार्च को वहां से चला था।
  • सेठी बाथम 30 पुत्र कल्लू बाथम निवासी ग्राम सिसगांव। पूना में लेवर का काम करता था। दो माह पूर्व पूना से चला था।
  • सोनू खान 25 पुत्र हकीम खान निवासी सिसगांव। हैदराबाद से 19 मार्च को चला था।
  • मुक्की खान 30 पुत्र युसुफ खान निवासी सिसगांव। बिहार में टिक्की बेचने का काम करता था। 15 मार्च को वहां से चला था।
  • लियाकत अली 62 पुत्र खुदाबक्स निवासी रामगढ़ डबरा। 28 फरवरी को वह डबरा से सिसगांव में सब्बीर खान के यहां आया था।
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story