REWA: KATNI से लौटने पर महिला हुई CORONA पॉजटिव पति समेत 3 बच्चों की...

रीवा में चिकित्सक सहित चार कोरोना संदिग्धों की रिपोर्ट में आया ये…

रीवा

रीवा में चिकित्सक सहित चार कोरोना संदिग्धों की रिपोर्ट में आया ये…

रीवा. जिले में कोरोना संदिग्धों की संख्या अब तक 11 हो गई गई है। अब के सभी कोरोना संदिग्धों की रिपोर्ट निगेटिव हो गई। आज की स्थिति में बाहर से आने वाले 94 लोगों को होम आइसोलेट किया गया है। अब तक कुल मिलाकनर ओपीडी में 309 पेसेंट की जांच की चुकी है।

अब MP में कांग्रेस के इस विधायक ने कर दिया मोदी का समर्थन, बढ़ी बेचैनी

7 से बढक़र 11 हो गई संदिग्धों की संख्या

रीवा मेडिकल कालेज के चिकित्सक की जांच रिपोर्ट रविवार को भी नहीं आई। चिकित्सक देरशाम तक इंतजार करते रहे। गोवा से भ्रमर कर लौटे बैंक कर्मचारी और मेडिकल कालेज के चिकित्सक की रिपोर्ट चिकित्सकों की चिंता बढ़ा दी है। शनिवार को देरशाम को भी बैंक व चिकित्सा कर्मचारी के अलावा दो अन्य का जांच सेंपल लिया गया है। जिसे देरशाम जबलुपर भेजा गया है। जिले में अब तक कुल कोरोना संदिग्ध 11 हो गए हैं। जिसमें 7 की रिपोर्ट निगेटिव हो चुकी है। अभी चार को आइसोलेशन में रखा गया है। देरशाम को रिपोर्ट सभी की निगेटिव हो गई।

MP के इस शहर में हालात ख़राब, 26 हजार लोगों पर संक्रमण का खतरा, क्वारंटीन

जिले में 17832 की होगी स्क्रीनिंग

जिला अस्पताल से लेकर ग्रामीण क्षेत्र में अब तक 17832 लोगों की स्क्रीनिंग हो चुकी है। जबकि जिल ा अस्पताल से लेकर सीएएचसी-पीएएचसी स्तर पर अब तक 8829 लोगों की स्क्रीनिंग की गई है। इसके अलावा रविवार को 347 लोगों की स्क्रीनिंग की गई है। सीएमएचओ डॉ आरएस पांडेय ने बताया गया कि जिले में अभी तक कोरोना पॉजिटिव नहीं है। अब तक लिए गए सेंपल सभी की रिपोर्ट निगेटिव हो गई।

Facebook Comments