मध्यप्रदेश

कबाड़ दुकान में लगी आग, तीन फायर बिग्रेड ने बुझाई आग, लाखों का हुआ नुकसान

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
कबाड़ दुकान में लगी आग, तीन फायर बिग्रेड ने बुझाई आग, लाखों का हुआ नुकसान
x
पीटीएस चैराहे में संचालित कबाड़ की एक दुकान में बीती रात जमकर आग भड़की। इस आग को बुझाने के लिए तीन फायर बिग्रेड को मौके पर बुलाया

कबाड़ दुकान में लगी आग, तीन फायर बिग्रेड ने बुझाई आग, लाखों का हुआ नुकसान

रीवा। शहर के पीटीएस चैराहे में संचालित कबाड़ की एक दुकान में बीती रात जमकर आग भड़की। इस आग को बुझाने के लिए तीन फायर बिग्रेड को मौके पर बुलाया गया। कई घंटों तक चली मशक्कत के बाद उक्त आग पर काबू पाया जा सका। इस घटना में दुकान संचालक को तकरीबन 3 लाख का नुकसान होना बताया गया है।

आग इतनी भयावह थी कि आग की लपटों को काबू में लाने के लिए स्थानीय पुलिस को तीन फायर बिग्रेड का इस्तेमाल करना पड़ा है। जिसके बाद तकरीबन 5 घंटे चली मुहीम के बाद आग पर काबू पाया जा सका है। दुकान संचालक रफीक मोहम्मद ने बताया कि उक्त आग लगने की घटना से उन्हें 3 लाख रूपए का नुकसान हुआ है।

ऐसे लगी आग

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो उक्त आग लगने की घटना रविवार की अल सुबह घटित हुई है। आग लगने की जानकारी लोगों को तब पता चला जब दुकान से बड़ी आग की लपटे उठती हुई दिखाई दी। आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस कन्ट्रोल रूम को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस आग पर काबू पाने के लिए नगर निगम से तीन फायर बिग्रेड को मौके बुलाया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस का मानना है कि उक्त आग लगने की घटना शार्ट सर्किट की वजह से हुई है।

…तो हो जाता बड़ा हादसा

बता दें कि जिस कबाड़ दुकान में आग लगने की घटना हुई है उसके बगल में अंग्रेजी शराब दुकान स्थित है। समय रहते आग पर काबू पा लिया गया नहीं तो शराब दुकान सहित आसपास रिहायसी मकानों को भी आग की लपेटे अपने आगोश में ले लेती।

नव आरक्षक ने दिखाई बहादुरी

आग की लपटें जब तेजी हो रही थी उसी समय कबाड़ दुकान के सामने स्थित रीवा पीटीएस में ट्रेनिंग प्राप्त कर रहे नव आरक्षक मौके पर पहुंच गए। उनकेे द्वारा आनन-फानन में कबाड़ दुकान में रखे कुछ सामान को आग के जद में आने से बचा लिया गया है।
वर्जन
आग लगने की सूचना प्राप्त हुई थी। मैं मौके पर पहुंचा था। तीन फायर बिग्रेड लगाए गए थे। आग पर काबू पा लिया गया है। दुकान संचालक ने तकरीबन 3 लाख नुकसान होने की बात कही है।
शिवा अग्रवाल, थाना प्रभारी, अमहिया।

एक सैकडा कांग्रेसियो पर रात के वक्त एफआईआर : MP NEWS

अस्पताल में डॉक्टर और मरीज के अटेडर के बीच हुई मारपीट, तोड़फोड की भी हुई घटना

Next Story
Share it