मध्यप्रदेश

शोक कार्यक्रम से रीवा लौट रहा परिवार हुआ भीषण सड़क हादसे का शिकार, 7 की मौत, 5 गंभीर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
शोक कार्यक्रम से रीवा लौट रहा परिवार हुआ भीषण सड़क हादसे का शिकार, 7 की मौत, 5 गंभीर
x
नागौद में भीषण सड़क हादसा हुआ है। हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हे इलाज के लिए रीवा

सतना। सतना जिले के नागौद में भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हे इलाज के लिए रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना सोमवार सुबह की है, जहां नागौद थानान्तर्गत एक बोलेरो वाहन सड़क हादसे का शिकार हो गया है। नागौद के रेरूआ मोड़ में बोलेरो की भीषण टक्कर एक डम्फर से हो गई। जिसमें तीन महिला, तीन पुरूष एवं एक बच्चे की जान चली गई।

शोक कार्यक्रम से रीवा लौट रहा परिवार हुआ भीषण सड़क हादसे का शिकार, 7 की मौत, 5 गंभीर

पारिवारिक शोक कार्यक्रम से रीवा लौट रहा था परिवार

बताया जा रहा है कि रीवा का विश्वकर्मा परिवार पारिवारिक शोक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पन्ना गया हुआ था, जहां से लौटते समय पूरा परिवार नागौद में हादसे का शिकार हो गया।

ग्रामीणों ने की मदद

बोलेरो एवं डम्फर के बीच भीषण भिडं़त नागौद थानान्तर्गत रेरूआ मोड़ में हुई है। भिड़त इतनी भयानक थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गएं। हादसे के तुरंत बाद ग्रामीणों ने मदद की। डायल-100 को सूचित करके घायलों को अस्पताल पहुंचाने में मदद की।

3 महिला, 3 पुरूष एवं एक बच्चे की मौत

इस भीषण सड़क हादसे में विश्वकर्मा परिवार के तीन महिला, तीन पुरूष एवं एक बच्चे की मौत हो गई है। जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हे इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल रीवा के लिए रेफर किया गया है। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story
Share it