मध्यप्रदेश

भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर दिग्विजय ने पहली बार खुलकर बोला हमला, कही ये बात...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:21 AM GMT
भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर दिग्विजय ने पहली बार खुलकर बोला हमला, कही ये बात...
x
मध्यप्रदेश के कद्दावर नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कांग्रेस लगातार हमलावर हो रहे है। लेकिन पहली बार दिग्विजय

भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर दिग्विजय ने पहली बार खुलकर बोला हमला, कही ये बात...

कांग्रेस छोड़ने के बाद से भाजपा में शामिल हुए मध्यप्रदेश के कद्दावर नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कांग्रेस लगातार हमलावर हो रहे है। लेकिन पहली बार पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने खुलकर ज्योतिरादित्य पर हमला बोला है।

दिग्विजय ने एमपी कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से जारी एक वीडियो को ट्वीट में टैग कर लिखा कि महाराज, आपके पूर्वज इतना छोड़ गए हैं। आपके इतने सारे ट्रस्ट हैं। संकट की इस घड़ी में उनके जरिए लोगों को राहत पहुंचाई जा सकती थी। फिर रिलायंस फाउंडेशन की राहत सामग्री पर सिंधिया फाउंडेशन का टैग लगाना कितना उचित है।

डॉक्टर सुसाइड केस: पुलिस ने आरोपी आप विधायक प्रकाश जारवाल और सहयोगी कपिल नागर को गिरफ्तार किया

जानें- क्या है मामला, क्यों उठा विवाद

दरअसल, यह मामला ज्योतिरादित्य सिंधिया के गृह जिले ग्वालियर का है, जहां कांग्रेस ने राहत सामग्री के वितरण पर सवाल उठाए हैं। कांग्रेस का आरोप है कि सिंधिया ने जिस राहत सामग्री को अपना बताकर लोगों में बांटा, वह रिलायंस फाउंडेशन की ओर से उपलब्ध कराई गई थी। विवाद की शुरुआत पूर्व मंत्री और सिंधिया समर्थक नेता महेंद्र सिंह सिसोदिया के एक ट्वीट से हुई थी। सिसोदिया ने पिछले दिनों एक ट्वीट में जानकारी दी थी कि सिंधिया फाउंडेशन द्वारा गुना एवं बमौरी के जरूरतमंद नागरिकों के लिए 2000 राशन के पैकेट उपलब्ध करवाये गए।

फिर बड़े हादसे से दहला MP, 5 मजदूरों की मौत 11 घायल, पढ़िए पूरी खबर

कांग्रेस ने बोला हमला

सिसोदिया के इस ट्वीट के बाद योगेंद्र सिंह चौहान के फेसबुक एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया जिसमें बताया गया कि रिलायंस फाउंडेशन की राहत सामग्री में धांधली हुई है। पोस्ट के साथ एक वीडियो भी टैग किया गया है जिसमें एक व्यक्ति बता रहा है कि ये राहत सामग्री रिलायंस रिलीफ फंड की है जो नगरपालिका में रखी गई थी। सिंधिया जी ने अपने प्रभाव का इस्तेमाल करते हुए पैकेटों पर लगी रिलायंस की स्लिप हटाकर अपनी और पीएम मोदी की फोटो लगवा दी।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story