क्राइम

डॉक्टर सुसाइड केस: पुलिस ने आरोपी आप विधायक प्रकाश जारवाल और सहयोगी कपिल नागर को गिरफ्तार किया

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:21 AM GMT
डॉक्टर सुसाइड केस: पुलिस ने आरोपी आप विधायक प्रकाश जारवाल और सहयोगी कपिल नागर को गिरफ्तार किया
x
राजधानी दिल्ली में डॉक्टर सुसाइड केस में पुलिस ने आरोपी आप विधायक प्रकाश जारवाल और उसके सहयोगी कपिल नागर को गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले

राजधानी दिल्ली में डॉक्टर सुसाइड केस में पुलिस ने आरोपी आप विधायक प्रकाश जारवाल और उसके सहयोगी कपिल नागर को गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले पुलिस ने दोनों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया था.

देवली से आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जारवाल को एसीपी ने पुष्प विहार इलाके से हिरासत में लिया. इसके बाद जारवाल और कपिल नागर से पूछताछ की गई. पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

वहीं प्रकाश जारवाल ने आरोप लगाया है कि उसके खिलाफ गलत एफआईआर की गई है. पुलिस के जरिए किए गए मुकदमे को देवली विधायक ने असंवैधानिक बताया है. साथ ही कहा है कि यह उसके साथ राजनीतिक साजिश हुई है.

इस वजह से तीन करोड़ से अधिक राशन कार्ड सरकार ने किए रद्द, कहीं आपका कार्ड भी तो शामिल नहीं..

इससे पहले विधायक प्रकाश को दिल्ली पुलिस पूछताछ के लिए दो बार बुला चुकी थी. हालांकि दोनों बार प्रकाश जारवाल दिल्ली पुलिस के सामने पेश नहीं हुए. जिसके बाद विधायक प्रकाश जारवाल और उनके सहयोगी कपिल नागर के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया था. दोनों ही फरार थे. लेकिन अब जारवाल को हिरासत में ले लिया गया है.

सुसाइड नोट में लगा आरोप

बता दें कि डॉक्टर राजेंद्र भाटी ने बीती 18 अप्रैल को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी. पुलिस को राजेंद्र भाटी का एक सुसाइड नोट बरामद हुआ था. सुसाइड नोट में आम आदमी पार्टी के देवली विधायक प्रकाश जारवाल का नाम था. मृतक डॉक्टर ने सुसाइड नोट में जारवाल और उनके सहयोगी पर लगातार धमकी देने का आरोप लगाया था.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story