मध्यप्रदेश

राममय हुई कांग्रेस; 21 लाइनों में प्रियंका ने 23 बार लिया राम का नाम, बोलीं- राम सब में हैं, राम सब के हैं; कमलनाथ भी भगवा रंग में

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
राममय हुई कांग्रेस; 21 लाइनों में प्रियंका ने 23 बार लिया राम का नाम, बोलीं- राम सब में हैं, राम सब के हैं; कमलनाथ भी भगवा रंग में
x
राम मंदिर के भूमि पूजन में 24 घंटे से भी कम वक्त बचा है. हर कोई राम धुन में रम गया है. उस कांग्रेस भी राममय हो चुकी है. कांग्रेस को भी लगातार

राम मंदिर के भूमि पूजन में 24 घंटे से भी कम वक्त बचा है. हर कोई राम धुन में रम गया है. इधर कांग्रेस भी राममय हो चुकी है. अब उस कांग्रेस को भी लगातार राम याद आ रहे हैं, जो कम से कम खुले मंच पर इस राम नाम परहेज करती थी. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को ट्वीट किया है. 21 लाइनों में 270 शब्द लिखे हैं प्रियंका ने और इसमें 23 बार राम नाम लिया है. प्रियंका ने इस ट्वीट में अपने नाम पर दस्तखत भी हिंदी में किए हैं.

प्रियंका ने ट्वीट में लिखा राम सब में हैं, राम सबके हैं. राम कबीर के हैं, तुलसी दास के हैं और रैदास के हैं. गांधी के रघुपति राघव राजा राम सबको सन्मति देने वाले हैं. प्रियंका के इस ट्वीट में सबकुछ राम में ही रंगा है.

भारत ने पाकिस्तान के नए राजनीतिक मानचित्र पर कासा तंज

भगवा में रंगे कमलनाथ ने किया सुंदर कांड का पाठ, चांदी की ईंटे अयोध्या भेजेंगे

अकेली प्रियंका नहीं हैं. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमलनाथ ने ट्विटर पर प्रोफाइल फोटो बदल दी है. त्रिपुंड तिलक लगा रखा है और भगवा पटका ओढ़े हैं. एक और फोटो भगवामय है.

कमलनाथ ने सुंदर कांड का पाठ किया और कहा- हम राम मंदिर निर्माण का स्वागत करते है. राजीवजी ने 1985 में इसकी शुरुआत की. 1989 में शिलान्यास किया. राजीव जी के कारण ही राम मंदिर का सपना आज साकार हो रहा है.

उन्होंने कहा- आज राजीव जी होते तो यह सब देखते. भारत की संस्कृति सभी को जोड़ने वाली है. यह हमारी पहचान है. हम जब भी कुछ करते है, भाजपा के पेट में दर्द क्यों शुरू हो जाता है. क्या धर्म पर उनका पेटेंट है, उनका ठेका है, उन्होंने धर्म की एजेंसी ली हुई है?

कमलनाथ ने ऐलान किया है कि वो 11 चांदी की ईंटें अयोध्या भेजेंगे. उन्होंने कहा कि कल वो ऐतिहासिक दिन है, जिसका पूरा देश इंतजार कर रहा था.

IPL 2020 से चीनी कंपनी Vivo के हटने की आई रिपोर्ट, BCCI ने यह कहा…

सुरजेवाला ने याद दिलाई राम की मर्यादा

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि मैं राम मंदिर निर्माण के कार्यक्रम के 24 घंटे पहले कोई राजनीतिक बयान देना नहीं चाहता. लेकिन यह कहना चाहता हूं कि राजनीति का धर्म होना चाहिए, धर्म की राजनीति नहीं. यही राम की मर्यादा है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Next Story