मध्यप्रदेश

CM Shivraj ने रखा Mahakal Corridor का नाम, जानें किस नाम से जाना जायेगा 'बाबा महाकाल' का यह भव्य कॉरिडोर

Ujjain Mahakal Corridor Name
x
Ujjain Mahakal Corridor Name: महाकाल की नगरी उज्जैन (Ujjain) के महाकाल मंदिर (Mahakaal Mandir) में करोड़ों रुपये लागत से भव्य कॉरीडोर बन कर तैयार हो गया है।

Ujjain Mahakal Corridor Name: महाकाल की नगरी उज्जैन (Ujjain) के महाकाल मंदिर (Mahakaal Mandir) में करोड़ों रुपये लागत से भव्य कॉरीडोर बन कर तैयार हो गया है। सीएम शिवराज के इस ड्रीम प्रोजेक्ट का पहला फेज कम्पलीट हो गया है। बता दें कि आगामी 11 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के द्वारा उक्त कॉरीडोर का लोकार्पण किया जाएगा। इसी बीच महाकाल कॉरिडोर को लेकर बड़ी खबर सामने आरही है।

महाकाल कॉरिडोर का नाम होगा 'शिव सृष्टि'

जानकारी के अनुसार महाकाल कॉरिडोर का नाम नाम 'शिव सृष्टि' (Shiv Srishti) होगा। जिला प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार कॉरीडोर का यह नाम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh) के द्वारा दिया गया है। हालांकि उज्जैन शहर का एक बड़ा वर्ग यह मांग कर रहा है कि स्कंद पुराण के अवंति खण्ड में यह क्षेत्र महाकाल वन के नाम से संबोधित होता है। अत: इस कॉरीडोर का नाम महाकाल वन रखा जाए।

पीएम मोदी करेंगे लोकार्पण

बता दें कि आगामी 11 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के द्वारा उक्त कॉरीडोर का लोकार्पण किया जाएगा। इस दौरान पीएम मोदी महाकाल की नगरी में करीब 3 घण्टे रहेेंगे। इस बीच पीएम बाबा महाकाल के दर्शन करेंगे और कॉरीडोर के लोकार्पण के साथ कार्तिक मेला मैदान पर एक सभा को संबोधित भी करेंगे।

Ujjain Mahakal कॉरिडोर के बारे में जानें: क्लिक करें

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story