मध्यप्रदेश

MP Betul: किन्नर दोस्त से बनाता था सबंध, फिर उठाया खौफनाक कदम, एमपी में लव-सेक्स-हत्या और आत्महत्या का सनसनीखेज मामला

MP Betul: किन्नर दोस्त से बनाता था सबंध, फिर उठाया खौफनाक कदम, एमपी में लव-सेक्स-हत्या और आत्महत्या का सनसनीखेज मामला
x
MP Betul News: एमपी के बैतूल जिले में किन्नर की हत्या के बाद उसके दोस्त ने कर ली आत्महत्या।

Youngman commit Suicide after Transgender murder In Betul: लव-सेक्स-हत्या और आत्महत्या (Suicide) का सनसनी खेज मामला एमपी के बैतूल जिले का है। जहाँ एक युवक ने किन्नर से न सिर्फ दोस्ती की बल्कि उसके साथ शारीरिक सबंध भी बनाता था। यह राज न खुल जाए और बदनामी के डर से उसने पहले किन्नर साथी की रस्सी से गला घोंट कर हत्या कर दी और फिर उसी रस्सी से खुद आत्महत्या करके मौत को गले लगा लिया।

तीन दिन बाद सामने आया मामला

जानकारी के तहत बैतूल के सारणी इलाके में 15 जुलाई को पहले युवक की फांसी पर झूलती लाश मिली तो वहीं 18 जुलाई को तीन दिन पुरानी दूसरी लाश मिली। यह दोनों ही मामले एक ही बताए जा रहे है, जिसमें सोमवार को मिली लाश का कनेक्शन फांसी पर लटकती लाश से जुड़ा हुआ है।

मामले में सुसाइड करने वाले युवक की पहचान छिंदवाड़ा निवासी हरिओम के रुप में की गई, जो बैतूल के सारणी में एक नर्सरी में चौकीदारी करता था जबकि हत्या कर फेंकी गई लाश की पहचान नागपुर के रहने वाले निक्की नाम के किन्नर के रुप में हुई है।

ऐसे हुई घटना

पुलिस के मुताबिक 14 जुलाई को हरिओम और किन्नर निक्की के बीच बहस हो गई थी। दरअसल हरिओम को आरोप था कि उसका किन्नर साथी कई लड़को से सबंध बनाता है। जिस पर दोनों में विवाद हो गया और हरिओम ने उसकी रस्सी से गला घोंट कर हत्या कर दिया। किन्नर से सबंध बनाने एवं हत्या का राज खुलने पर बदनामी के डर से उसने खुद भी उसी रस्सी से आत्महत्या कर लिया। पुलिस इस मामले में मृतकों परिजनों का बयान लेने के साथ ही अन्य लोगो से पूछताछ की है। फिलहाल इस पूरे मामले को पुलिस ने जांच में लिया है और घटना की सच्चाई का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story