मध्यप्रदेश

CM शिवराज का ऐलान, मध्य प्रदेश का यह शहर अब 'नर्मदापुरम' के नाम से जाना जाएगा

Aaryan Dwivedi
20 Feb 2021 7:48 AM GMT
CM शिवराज का ऐलान, मध्य प्रदेश का यह शहर अब नर्मदापुरम के नाम से जाना जाएगा
x
CM शिवराज का ऐलान, मध्य प्रदेश का यह शहर अब 'नर्मदापुरम' के नाम से जाना जाएगा प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को ऐलान किया की होशंगाबाद को अब 'नर्मदापुरम' के नाम से जाना जाएगा। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "नर्मदा नदी के किनारे बसे शहरों को प्राकृतिक रूप से विकसित किया जाएगा। हम सीमेंट कंक्रीट के जंगल नहीं बनने देंगे। होशंगाबाद को अब नर्मदापुरम के नाम से जाना जाएगा।"

CM शिवराज का ऐलान, मध्य प्रदेश का यह शहर अब 'नर्मदापुरम' के नाम से जाना जाएगा

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को ऐलान किया की होशंगाबाद को अब 'नर्मदापुरम' के नाम से जाना जाएगा। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "नर्मदा नदी के किनारे बसे शहरों को प्राकृतिक रूप से विकसित किया जाएगा। हम सीमेंट कंक्रीट के जंगल नहीं बनने देंगे। होशंगाबाद को अब नर्मदापुरम के नाम से जाना जाएगा।"

मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में शुक्रवार नर्मदा जयंती के अवसर पर नर्मदा नदी के तट पर मुख्यमंत्री ने 'आरती' की। उन्होंने कहा "माँ नर्मदा का आशीर्वाद हम सभी पर हमेशा बना रहे। माँ रेवा के चरणों में अपनी प्रार्थना समर्पित करते हुए, आज मैं घोषणा करता हूँ कि होशंगाबाद को अब नर्मदापुरम ( Narmadapuram ) नाम से जाना जाएगा।

CMO ने भी की पुष्टि

मुख्यमंत्री कार्यालय ने भी घोषणा की पुष्टि करते हुए ट्वीट किया था। सीएमओ ने भी ट्वीट किया, "मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नर्मदा जयंती के शुभ अवसर पर घोषणा की कि होशंगाबाद को 'नर्मदापुरम' के नाम से जाना जाएगा।"

सप्ताह में तीन दिन चलेगी रीवा - इतवारी ट्रेन, रेलमंत्री पियूष गोयल हरी झंडी दिखाकर करेंगे रवाना

मध्यप्रदेश के कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर! इस माह से मिलेगा सातवें वेतनमान का बकाया 75 फीसदी एरियर

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story