मध्यप्रदेश

आवेदक की मूछ देख खुश हुए एसपी साहब, फौरन किया काम, कलेक्टर से सिफारिस भी.... : MP News

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:47 AM GMT
आवेदक की मूछ देख खुश हुए एसपी साहब, फौरन किया काम, कलेक्टर से सिफारिस भी.... : MP News
x
आवेदक की मूछ देख खुश हुए एसपी साहब, फौरन किया काम, कलेक्टर से सिफारिस भी.... : Bhind News MP News : भिण्ड / Bhind News : प्रदेश के भिण्ड (

आवेदक की मूछ देख खुश हुए एसपी साहब, फौरन किया काम, कलेक्टर से सिफारिस भी…. : MP News

MP News : भिण्ड / Bhind News : प्रदेश के भिण्ड ( Bhind ) जिले के निवासी एक किसान की मूछों पर जिले के ही एसपी साहब फिदा हेा गये। उन्होने किसान से आने का कारण पूछा और फौरन उसका काम करवाने के लिए कहा दिया। वही काम समय पर पूरा हो इसके लिए कलेक्टर को फोन कर उनसे सिफारिश भी कर दी। ऐसे में वह शराबी फिल्म याद आती है जिसकेे एक डायलाग में अमिताभ बच्चन कहते हैं कि मूछें हों तो नत्थूलाल जैसे अन्यथाकृ। ऐसे ही मूछों के धनी मिण्ड निवासी पंडित रामकुमार शर्मा हैं।

आवेदक की मूछ देख खुश हुए एसपी साहब, फौरन किया काम, कलेक्टर से सिफारिस भी.... : MP News

बताया गया है कि रामकुमार शर्मा अपने बेटे के साथ मोटर साइकिल से एसपी आफिस आ रहे थे। इसी बीच रास्ते में गुजर रहे एसपी मनोज कुमार सिंह की नजर बडी मूछांे वाले शर्मा जी पर पडी। एसपी ने अपना वाहन उनके पास रुकवा दिया और पूछ लिया कि कहां जा रहे हंै। इस पर रामकुमार शर्मा ने कहा कि वह एसपी अफिस काम से जा रहे है ंबंदूक लायसेंस बढवाना हैं। इस एसपी साहब ने अपनी परिचया दिया और आफिस आने के लिए कहा।

MP News : मध्य प्रदेश के शिवराज का गजब का शौक, घोड़ी पर बैठकर स्कूल पहुंचते..

रामकुमार शर्मा जैसे ही एसपी आफिस पहुंचे उनके काम के लिए कार्यालय के लोगो को कह। बाद मे ंइसके लिए कलेक्टर से भी निवेदन किया जिससे रामकुमार शर्मा का काम समय पर हो जाये। वही एसपी श्री सिंह ने रामकुमार शर्मा से उनके मूछ के संबंध मे ंपूछा तो श्री शर्मा ने बताया कि जब से मूछें आई है वह इनको कटवाए नही हैं। इनकी बराबर देखरेख करते हैं। रामकुमार ने कहा कि धीरे-धीरे उन्हे मूछ रखने का शौक हो गया।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Video : किसान आंदोलन पर बोले PM Modi कहा, ‘MSP था, MSP है और MSP रहेगा’..

मध्यप्रदेश में मिली एक दुर्लभ Cat, कीमत 8 लाख से ऊपर, चीन से लेकर थाईलैंड तक खरीदने को तैयार लेकिन मालिक ने कह दिया ये…:MP NEWS

हाई टेंशन लाईन की चपेट में आये युवक की मौत, मर्चुरी के बाहर परिजनों ने दिया धरना : MP News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story