Video : किसान आंदोलन पर बोले PM Modi कहा, 'MSP था, MSP है और MSP रहेगा'..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:47 AM GMT
Video : किसान आंदोलन पर बोले PM Modi कहा, MSP था, MSP है और MSP रहेगा..
x
किसान आंदोलन पर बोले PM Modi कहा, 'MSP था, MSP है और MSP रहेगा'.. National News Desk : MSP था, MSP है, MSP भविष्य में भी रहेगा ऐसा प्रधानमंत

किसान आंदोलन पर बोले PM Modi कहा, 'MSP था, MSP है और MSP रहेगा'..

National News Desk : MSP था, MSP है, MSP भविष्य में भी रहेगा ऐसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को राज्य सभा में देशभर में किसान आंदोलन के बीच कहा। उन्होंने कहा किसान को सशक्त बनाने के लिए 2014 के बाद से उन्होंने कृषि क्षेत्र में बदलावों की शुरुआत की है। फसल बीमा योजना को और अधिक किसान-हितैषी बनाने के लिए बदल दिया गया। प्रधान मंत्री-किसान योजना भी लाई गई।

Video :

राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देते हुए, PM Modi ने सभी को आश्वस्त किया कि न्यूनतम समर्थन मूल्य जारी रहेगा और नए कृषि कानून किसी भी तरह से एपीएमसी मंडियों को कमजोर नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि गरीबों के लिए सस्ती राशन योजना भी जारी रहेगी। उन्होंने छोटे किसानों की शिकायतों को कम करने के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए एकजुट दृष्टिकोण का आह्वान किया।

किसान आंदोलन पर बोले PM Modi कहा, 'MSP था, MSP है और MSP रहेगा'..

कृषि मंत्री द्वारा प्रदर्शनकारी किसानों के साथ बातचीत की श्रृंखला पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने कहा, गतिरोध को समाप्त करने के लिए सरकार अभी और चर्चा के लिए खुली है। प्रदर्शनकारी स्थलों पर बड़ों और बच्चों के लिए चिंता दिखाते हुए, PM Modi ने उनसे घर लौटने का अनुरोध किया।

यह भी पढ़े ; UP High Alert ! संगम में कल्पवासियों में भय की आशंका, रैणी से 1000 किलोमीटर दूर Prayagraj तक गंगा किनारे हाई अलर्ट …..

Indian Railway ने चलाई 295 बोगियों वाली 3.5 किमी सबसे लंबी ट्रेन, जानिए क्या है इसकी खासियत

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story