छतरपुर

Chhatarpur News : 7 माह में 6 बार बेची गई युवती , प्रताड़ना से तंग आकर की आत्महत्या

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:47 AM GMT
Chhatarpur News : 7 माह में 6 बार बेची गई युवती , प्रताड़ना से तंग आकर की आत्महत्या
x
Chhatarpur News : एक 18 वर्षीय लड़की को नौकरी के नाम पर छत्तीसगढ़ से लाया गया और फिर 7 महीने के अंतराल में 6 बार उसे अलग अलग लोगों को बेचा गया।

Chhatarpur News : 7 माह में 6 बार बेची गई युवती , प्रताड़ना से तंग आकर की आत्महत्या

Chhatarpur News : एक 18 वर्षीय लड़की को नौकरी के नाम पर छत्तीसगढ़ से लाया गया और फिर 7 महीने के अंतराल में 6 बार उसे अलग अलग लोगों को बेचा गया। इन लोगों ने लड़की की खरीद.फरोख्त कर उसके साथ शादी भी रचाई और उसका शोषण किया। आखिरकार इस प्रताड़ना से तंग आकर लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छत्तीसगढ़ से अपह्रत लड़की को तलाशने के लिए जब पुलिस छतरपुर पहुंची तो छतरपुर (Chhatarpur News) पुलिस ने इस पूरे अपराध की परतें खोलना शुरू की। मामले में पीड़ित लड़की अपनी जान गवां चुकी है लेकिन पुलिस ने उसे बेचने, खरीदने वाले 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

7 माह में 6 बार बेची गई युवती , प्रताड़ना से तंग आकर की आत्महत्या

छतरपुर एसपी सचिन शर्मा ने पुलिस कंट्रोल रूम में मामले का खुलासा करते हुए बताया कि जिले के निकटवती ग्राम खोंप निवासी बीनू उर्फ अजय सिंह राय की पत्नी मूलतः छत्तीसगढ़ की निवासी है। बीनू की पत्नी ने छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले अंतर्गत थाना कांसाबेल के सूजीबहार गांव से एक 18 साल की गरीब लड़की को उसके माता.पिता से नौकरी के नाम पर हासिल किया था।

मालिक के साथ रिश्तेदारी गए ड्राइवर की बदली नियत, ऐसे दिया लूट को अंजाम : Satna News

आरोपी बीनू और उसकी पत्नि ने 7 माह पूर्व सबसे पहले इस लड़की को छतरपुर जिले के बमनौरा निवासी कल्लू रैकवार को बेचा था। इसके बाद कल्लू रैकवार ने इस लड़की को हरेन्द्र सिंह बुन्देला निवासी नरवा को बेचा, फिर यह लड़की श्रृंखलाबद्ध तरीके से राज पाल सिंह परमार निवासी ग्राम दतयाए देशराज कुशवाहा निवासी ग्राम रनगांवए मुन्ना कुशवाहा निवासी ग्राम सीरोन ललितपुर के माध्यम से बिकते हुए संतोष कुशवाहा निवासी ग्राम ललितपुर के पास पहुंची।

Jabalpur : अंधविश्वास में मासूम की गला घोट कर हत्या, घर में छिपा कर रखी थी शव…

संतोष कुशवाहा ने इस लड़की को 70 हजार रूपए में सीरोन निवासी मुन्ना कुशवाहा को बेच दिया गया। मुन्ना कुशवाहा ने इस लड़की को अपने मानसिक विक्षिप्त लड़के के साथ शादी करने के लिए खरीदा था। कई बार बेची और खरीदी गई लड़की ने लगातार खुद पर हो रहे यौन हमलों से तंग आकर आखिरकार 10 सितंबर 2020 को फांसी लगाकर ललितपुर जिले के ग्राम सीरोन में ही आत्महत्या कर ली।

इस मामले में पुलिस ने एक महिला सहित 7 पुरूषों को गिरफ्तार किया है। छत्तीसगढ़ और छतरपुर पुलिस के इस संयुक्त ऑपरेशन के तहत सभी आरोपियों पर अपहरण, मानव तस्करी और आत्महत्या के लिए उकसाने सहित कई गंभीर मामलों में मुकदमा दर्ज किया गया है। सभी आरोपियों को छत्तीसगढ़ पुलिस ट्रांजिट रिमाण्ड पर लेकर रवाना हो गई है।

शिक्षा का मंदिर शर्मसार, दो प्रोफेसरो में चले लात-घूसे, यह थी बड़ी वजह.. : Mp News

सड़क पर बैठे किसान और पार्टी नेता, कृषि कानून वापस की उठाई मांग… : Rewa City News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story