मध्यप्रदेश

मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया तलब, हो सकती है कार्रवाई

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:44 AM GMT
मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया तलब, हो सकती है कार्रवाई
x
Miahar News मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी ( Maihar MLA Narayan Tripathi ) को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया तलब, हो सकती है कार्रवाई... विंध्य प्रदेश

मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया तलब, हो सकती है कार्रवाई

भोपाल / Miahar News : विंध्य प्रदेश अलग राज्य की मांग उठाने को लेकर चर्चा में आये मैहर के विधायक नारायण त्रिपाठी ( Maihar MLA Narayan Tripathi )की मुश्किलें बढ़ सकती है। उन्हे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने प्रदेश कार्यालय में तलब किया है।

मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी ने की थी मीटिंग

दरअसल विधायक श्री त्रिपाठी ( Narayan Tripathi ) पर पार्टी से अनुमति लिए बिना ही बैठकें करने और बयान देने का आरोप है। जिससे पार्टी के वरिष्ठ नेता भी गंभ्मीरता से ले रहे है।
विधानसभा के मानसून सत्र में कमलनाथ सरकार का समर्थन कर सुर्खियों में आने वाले सतना की मैहर सीट से विधायक त्रिपाठी ( Maihar MLA Narayan Tripathi ) पिछले एक माह से विंध्य प्रदेश बनाने की मांग को लेकर क्षेत्रीय नेताओं को जोड़ने की कवायद कर रहे हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने पिछले रविवार को निवास पर बैठक बुलाई थी, जिसमें विंध्य प्रदेश के गठन को लेकर रणनीति बनाई गई थी। त्रिपाठी बड़ा आंदोलन खड़ा करने की तैयारी में हैं। उन्होंने विंध्य के सभी जिलों में सभाएं और संवाद का कार्यक्रम तय कर लिया है।

Miahar News विधायक ने कहा : विंध्य के लिए सबकुछ समर्पित, लड़ाई जारी रहेगी  ( Maihar MLA Narayan Tripathi ) विंध्य प्रदेश
Miahar News / tripathi maihar mla

मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी ने दिया था ये बयान

विधायक श्री त्रिपाठी विंध्य प्रदेश के आंदोलन को लेकर मीडिया में बयान दिया और कहां कि पूर्व पीएम स्व अटलजी भी छोटे राज्यों के पक्षधर थे। लिहाजा विंध्य प्रदेश बनना चाहिए। उन्होंने कहा था कि एमपी का विभाजन होगा और विंध्य प्रदेश बनेगा। उनका कहना है कि विंध्य की अब तक उपेक्षा होती रही है, इसलिए उसे अलग प्रदेश बनना जरूरी है।

अन्य खबरे :

विंध्य की धरा 2023 तक नर्मदा के पांव पखार सकती है, मुख्यमंत्री से चर्चा में निकला निष्कर्ष….

विंध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने रखी थी परम्परा की नींव, 5 दिवसीय बाणगंगा मेला शुरू

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story