बिन बताएं अचानक अस्पताल पहुंचे रीवा कलेक्टर, डीन डॉ मनोज इंदूलकर और अधीक्षक डॉ शशिधर गर्ग को फटकार लगाते हुए कहा ये सब क्या है...

रीवा: होम क्वारेंटाइन के दौरान घर में ही हो गई महिला की मौत, डॉक्टरों ने दी ये सफाई…

मध्यप्रदेश रीवा

रीवा: होम क्वारेंटाइन के दौरान घर में ही हो गई महिला की मौत, डॉक्टरों ने दी ये सफाई…

रीवा। CORONA के बढ़ते मामले ने लोगो की जिंदगी बेकार करके रख दी है. इस बीच रीवा में फिर कोरोना संक्रमण ने रफ़्तार पकड़ ली है जिसके बाद स्वास्थ्य अमला की हालत ख़राब दिख रही है। जानकारी के मुताबिक हाल ही में होम क्वारेंटाइन के दौरान घर में वृद्ध महिला की मौत के बाद जिमेदारों पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। हालांकि वह शासन के आदेश का हवाला देकर पल्ला झाड़ रहे है।

वहीं चिकित्सकों का कहना है कि मरीज खुद होम क्वारेंटाइन की मांग करते हंै और इसके बाद हो रही लापरवाही के चलते ऐसी स्थिति निर्मित हो रही है। वहीं प्रबंधन की रिपोर्ट के अनुसार 21 मरीजों को एसजीएमएच में क्वारेंटाइन किया गया है, जिसमें 5 मरीजों की हालत गंभीर बताई जा रही है। उनके उपचार में विशेष ध्यान दिया जा रहा है। उन्हें अस्पताल के आईसीयू में ऑसीजन पर रखकर उपचार किया जा रहा है। बताया गया है कि एक मरीज को वेंटीलेटर के सहारे रखा गया है, जिसकी हालत काफी नाजुक है।

रीवा: होम क्वारेंटाइन के दौरान घर में ही हो गई महिला की मौत, डॉक्टरों ने दी ये सफाई...

Satna : डाक्टर के घर वृद्ध मां से मारपीट कर 14 तोला सोना व नकदी लूटने वाले गिरफ्तार

गुरुवार को मिले 13 और संक्रमित

गुरूवार को लिए गए संदिग्धों के सेंपलों की जांच की गई, जिसमें 13 नये संक्रमित मिले। विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरूवार को कुल 1001 सेंपलों की जांच की गई। जिनमें से 571 वीआरडीएल जांच में 9 संक्रमित मिले। एंटीजन किट से 430 सेंपलों की जांच की गई, जिसमें 4 संक्रमित मरीजों की पुष्टि की गई है।

रक्षा मंत्री से राजेंद्र शुक्ला ने की मुलाकात,जमीन के लिये रखा प्रस्ताव- Rewa News

MP Budget 2021-22 : CM, मंत्री और अधिकारी बस नहीं, आम लोग भी दें सुझाव : शिवराज सिंह चौहान

रीवा: मुख्यमंत्री के साथ वीडियो कांफ्रेंसिग के बाद विधायक केपी त्रिपाठी राम मंदिर निर्माण निधि की बैठक में हुए शामिल…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *