साले की शादी में जाने सिपाही ने अपनाया अनोखा तरीका, छुट्टी के आवेदन में लिखा- नहीं गया तो बीवी…

साले की शादी में जाने सिपाही ने अपनाया अनोखा तरीका, छुट्टी के आवेदन में लिखा- नहीं गया तो बीवी…

भोपाल मध्यप्रदेश

साले की शादी में जाने सिपाही ने अपनाया अनोखा तरीका, छुट्टी के आवेदन में लिखा- नहीं गया तो बीवी…

भोपाल। सोशल मीडिया में एक सिपाही का आवेदन पत्र इन दिनों जमकर सुर्खियों में छाया हुआ हैं। यह आवेदन पत्र मध्यप्रदेश पुलिस में पदस्थ एक सिपाही का बताया जा रहा है, जो भोपाल में ट्रैफिक पुलिस में अपनी सेवाएं दे रहा हैं। इस सिपाही ने अपने साले के शादी में शामिल होने के लिए पांच दिन की छुट्टी के लिए आवेदन पत्र लिखा हैं।

आवेदन में सिपाही ने अनोखा तरीके अपनाया है। इस पत्र में सिपाही ने पत्नी का जिक्र किया हैं। उसने एक विशेष कालम में लिखा है कि अगर मैं इस शादी में वह नहीं गया तो पत्नी मेरा बुरा हाल कर देगी। छुट्टी के आवेदन पत्र में पत्नी का जिक्र होने की वजह से यह आवेदन पत्र जमकर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

कौन है सिपाही?

खबरों की माने तो जो आवेदन पत्र सोशल मीडिया में इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है वह सिपाही दिलीप कुमाार अहिरवार का है। जिनका बैज नम्बर 2339 है। दिलीप ने अपने साले की शादी में शामिल होने के लिए 5 दिन की छुट्टी के लिए अपने वरिष्ठ अधिकारियों को एक आवेदन पत्र लिखा है। लेकिन इस आवेदन पत्र में खास बात यह है कि उन्होंने पत्नी का जिक्र किया है। जिससे यह आवेदन पत्र सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है।

पत्र पर एक नजर

बताते चले कि दिलीप में आवेदन पत्र में लिखा है कि सविनय नम्र निवेदन है कि मैं प्रार्थी आरक्षक दिलीप कुमार अहिरवार, बैज क्रमांक-2339 आपके अधीनस्थ यातात पुलिस में भोपाल में पदस्थ हूं। मेरे सगे साले की शादी 11 दिसम्बर 2020 को है। जिसमें प्रार्थी का जाना अति आवश्यक है। अतः श्रीमान जी से विनम्र निवेदन है कि प्रार्थी को 5 दिन का विशेष अवकाश प्रदान करने की महती कृपा करें। प्रार्थाी सदैव आपका आभारी रहेगा।

विशेष काॅलम में पत्नी का जिक्र

दिलीप कुमार अहिरवार ने छुट्टी के लिए जो आवेदन लिखा है उसमें उन्होंने एक विशेष काॅलम में नीचे साइड पत्नी द्वारा मिली धमकी का जिक्र किया हैं उन्होंने लिखा कि प्रार्थी की पत्नी का स्पष्ट कहना है कि अगर वह भाई की शादी में नहीं आए तो परिणाम अच्छा नहीं होगा।

सस्पेंड हुए अहिरवार

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सोशल मीडिया में उनका छुट्टी का आवेदन वायरल होने के बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। उनके सस्पेंशन का प्रमुख कारण आवेदन में पत्नी का जिक्र किया जाना बताया जा रहा हैं। जो कि अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता हैं। जिसके कारण उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *