शादी के तुरंत बाद मिला सरकारी पत्र, चौक गये पहलवान बजरंग पुनिया, जाने पत्र का राज..

शादी के तुरंत बाद मिला सरकारी पत्र, चौक गये पहलवान बजरंग पुनिया, जाने पत्र का राज..

खेल

शादी के तुरंत बाद मिला सरकारी पत्र, चौक गये पहलवान बजरंग पुनिया, जाने पत्र का राज..

नई दिल्ली। जीवन में शादी एक ऐसा बंधन माना जाता है जो पूरा तो धरती में होता है लेकिन बंधन का निर्धारण स्वर्ग में होेता है। ऐसे कम ही लोग होगे कि जिनको शादी के बाद ही ऐसी खुशखबरी मिले वह खुशी दोगुनी हो जाय। बजरंग पुनिया को खुशी मिली वह भी शादी के बाद जैसे ही पत्र मिला। पहले तो वह चौक गये लेकिन जब पता चला कि प्रशिक्षण अभ्यास के लिए अमरीका जाना है तो वह बहुत खुश हुए।

हमारे बडे बुजुर्ग शादी की सारी रस्म बडे ही विधि विधान से पूरी करते है। इस दौरान सभी रिस्तेदारो मि़त्रों की मौजूदगी महत्वपूर्ण मानी जाती है। लेकिन स्टार पहलवान बजरंग पुनिया को अपनी शादी कोरोना की वजह से काफी सूक्ष्म तरीके से करनी पड़ी।

टूटने वाली है रैपर बादशाह की शादी? पति-पत्नी के बीच जो हो रहा है वो चौका कर रख देगा…

बजरंग पूनिया ने बबीता फोगाट की छोटी बहन संगीता से 26 नवम्बर को शादी कर अटूट बंधन में बंध गये। बताया जाता है कि इनका रिस्ता एक वर्ष पहले 24 नवंबर 2019 को तय हो गया था लेकिन विवाह ओलंपिक के बाद करना तय हुआ था।

पत्र पाते ही खुश हुए थे पुनिया

शादी कार्यक्रम सम्पन्न होने के बाद ही बजरंग पुनिया को जैसे ही पता चला कि एक माह के अभ्यास शिविर के लिए अमरीका जाना है तो उनके खुशी का ठिकान ही नही रहा। जानकारी के अनुसार टोक्यो ओलंपिक में पदक लाने का सबसे ज्यादा भरोषा बजरंग पुनिया पर है।

जल्द ही दाम्पत्य जीवन में बंधने जा रहे सिंगर आदित्य नारायण, गर्लफ्रेड के साथ रचा रहे विवाह

इसी को ध्यान में रखते हुए उन्हे अभ्यास के लिए अमरीका भेजा जा रहा है। उक्त अभ्यास 4 दिसम्बर से 3 जनवरी तक चलेगा। पहलवान पुनिया के साथ उनके कोच एमजारियोस बेंटिनिडिस तथा फिजियो धनंजय जायंेगे।

केरोना के कारण फीका रहा शादी समारोह

पहलवान पुनिया का विवाह द्रोणचार्य अवार्ड से सम्मानित महावीर फौगाट की सबसे छोटी बेटी संगीता फौगाट हुआ। दोनों परिवार इस शादी समारोह बडे धूमधाम से मनाना चाहते थे लेकिन कोरोना की वजह से पहलवान पुनिया और संगीता फौगाट की शादी महावीर फौगाट के पैत्रिक गांव बलाली में रीति रिवाज के सम्पन्न हुई।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *