Up का Most Wanted रीवा में गिरफ्तार, पुलिस से हुई मुठभेड़, प्रेमिका के घर में छिपा था बदमाश...

अपने को हाईलाइट करने छात्र ने अपनाया शार्टकट का रास्ता, विधायक पर ही तान दी बन्दूक…

मध्यप्रदेश

अपने को हाईलाइट करने छात्र ने अपनाया शार्टकट का रास्ता, विधायक पर ही तान दी बन्दूक…

सिहोर। घर के बाहर बैठ कर गुनगुनी धूंप का आनंद ले रहे सिहोर जिले के मंडी में रहने वाले भाजपा विधायक गुरूप्रसाद शर्मा पर एक छात्र ने एयर गन न सिर्फ तान दिए बल्कि उसने बन्दूक का ट्रेगर भी दबा दिए। हालांकि विधायक अपनी सूझबूझ से बच गए। बताया गया है कि उन्होने बन्दुक की नाल उपर कर दिए और छर्रे हवा में उड़ गए अन्यथा छर्रे विधायक के शरीर को छलनी कर देते।

भोपाल का रहने वाला है छात्र

बताया जा रहा है कि जिस युवक ने विधायक श्री शर्मा पर एयर गन चलाई है। वह भोपाल का रहने वाला है। वह बीए का छात्र है। सिहोर अपने रिश्तेदार के घर आया हुआ था। वह घटना के एक दिन पूर्व भी विधायक के घर आया हुआ था।

अपने को हाईलाइट करने छात्र ने अपनाया शार्टकट का रास्ता, विधायक पर ही तान दी बन्दूक...

पूर्व मंत्री ने निर्माण कार्यो का लिया जायजा, पढ़िए पूरी खबर ….

होना चाहता था हाईलाइट

विधायक पर हुए हमले की जानकारी लगते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुच गए। उनका कहना है कि छात्र की हरकरत से उसकी मानसिक स्थित ठीक नही लग रही है। पुलिस युवक को पकड़ उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस अधिकारियो ने बताया कि युवक विधायक को देखा और उनकी तरह वह भी अपने को हाईलाइट करना चाहता था। लेकिन उसने अपराध का रास्ता अपना लिए,बहरहाल पुलिस अभी जांच कार्रवाई की बात कह रही है।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *