करीना से शादी करने सैफ ने बार-बार किया था यह काम, कई बार प्रपोजल ठुकाराने के बाद ऐसे ही एक्ट्रेस राजी

हनुमानधारा रोपवे प्रबंधन पर भड़के चित्रकूट विधायक नीलांशु

मध्यप्रदेश सतना

हनुमानधारा रोपवे प्रबंधन पर भड़के चित्रकूट विधायक नीलांशु

सतना। भगवान श्रीराम की नगरी तपोभूमि चित्रकूट के हनुमानधारा में भक्तों की सुविधा के लिए रोपवे का शुभारंभ अभी कुछ दिनों पूर्व ही किया गया है। लेकिन जल्द ही प्रबंधन की कार्यप्रणाली को लेकर असंतोष उठने लगा है। चित्रकूट से कांग्रेस विधायक नीलांशु चतुर्वेदी ने आरोप लगाया है कि रोपवे प्रबंधन स्थानीय बेरोजगारों के साथ भेदभाव कर रहा है।

रोपवे में स्थानीय बेरोजगारों को काम न देकर बाहरी लोगों को रखा गया है। विधायक ने इतना तक कह दिया कि स्थानीय बेरोजगार भीख मांगेंगे और बाहरी यहां आकर नोट छापेंगे। यह नहीं होने देंगे। उन्होंने मांग की है कि स्थानीय बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराया जाय अन्यथा रोपवे का संचालन नहीं होने दिया जायेगा।

विधायक ने व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि रोपवे के लिए जो विद्युत तार लगाए गए हैं उनमें गड़बड़ी है। उन्होंने कहा कि चित्रकूट में कलेक्टर, एसडीएम चाहे जो हो उनका आदेश नहीं चलेगा। यहां वही होगा जो यहां की जनता चाहेगी और हम चाहेंगे। विधायक ने कड़े लहजे में कहा कि यदि तीन दिन के भीतर हमारी बातों पर विचार नहीं किया जायेगा तो हम रोपवे का संचालन नहीं होने देंगे।

प्रदीप तिवारी बिरसिंहपुर व मनीष पाण्डेय कोटर तहसीलदार बनाए गए

REWA NEWS : बोलेरो की टक्कर से चिकित्सक की मौत

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *