जब पीएम टेबल पर जीवित हुआ युवक, डाक्टर के उडे होश : SATNA NEWS

प्रदीप तिवारी बिरसिंहपुर व मनीष पाण्डेय कोटर तहसीलदार बनाए गए

मध्यप्रदेश सतना

प्रदीप तिवारी बिरसिंहपुर व मनीष पाण्डेय कोटर तहसीलदार बनाए गए

सतना। जिला कलेक्टर अजय कटेसरिया ने तहसीलदारों में आंशिक फेरबदल किया है। नायब तहसीलदार प्रदीप तिवारी को आगामी आदेश तक तहसीलदार बिरसिंहपुर बनाया गया है जबकि बिरसिंहपुर तहसीलदार मनीष पाण्डेय को तहसीलदार कोटर की जिम्मेदार सौंपाी गई है।

बताया गया है कि कलेक्टर ने क्षेत्र में अवैध उत्खनन की लगातार मिल रही शिकायतों के मद्देनजर यह फेरबदल किया है।

लापरवाही बरतने वाले 3 पटवारी निलंबित

कार्य के प्रति लापरवाही बरतना तीन पटवारियों को महंगा पड़ गया है। कलेक्टर अजय कटेसरिया ने लापरवाही की शिकायत मिलने पर तीनों पटवारियों को निलंबित कर दिया है। बताया गया है कि सीएम किसान कल्याण योजना के तहत पात्र हितग्राहियों की जानकारी सारा ऐप के माध्यम से हल्का स्तर पर प्रत्येक पटवारी को प्रतिदिन 50 हितग्राहियों की जानकरी फीड करनी थी।

अमरपाटन तहसील के खुटहा पटवारी हरीश सोनी ने कोई काम नहीं किया, उनकी प्रगति शून्य रही। रामनगर तहसील के ग्राम गोरहाई पटवारी महेश पटेल की कार्य प्रगति चार प्रतिशत रही। रामपुर बघेलान तहसील के डुडहा पटवारी दिनेश द्विवेदी की कार्य प्रगति 4 प्रतिशत पाई गई। किसानों के प्रति अतिसंवेदनशील तथा महत्वपूर्ण योजना में लापरवाही पाए जाने पर कलेक्टर ने तीनों पटवारियों को निलंबित कर दिया है।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *