चंबल में सिंधिया समर्थक एक सीट भी जीत गए तो राजनीति छोड़ दूंगा: अजय सिंह

चंबल में सिंधिया समर्थक एक सीट भी जीत गए तो राजनीति छोड़ दूंगा: अजय सिंह

ग्वालियर मध्यप्रदेश रीवा सिंगरौली सीधी

चंबल में सिंधिया समर्थक एक सीट भी जीत गए तो राजनीति छोड़ दूंगा: अजय सिंह

रीवा। मप्र विधानसभा उपचुनाव में दावे पर दावे किये जा रहे हैं। कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में सभा को संबोधित करते हुए पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने तो यह दावा ठोक दिया है कि चंबल में एक भी सिंधिया समर्थक चुनाव जीत गया तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।

अजय सिंह का दावा राजनीति को किस करवट बैठाएगा यह आने वाले दिनों में पता चलेगा। अभी फिलहाल कयासों का दौर चल रहा है। अजय सिंह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं और उनका काफी राजनीतिक अनुभव है। मध्यप्रदेश में उनके समर्थकों की कमी नहीं है। उनकी बातों में वजन रहता है। फिलहाल राजनीति छोड़ने वाले बयान को लेकर कुछ इंतजार करना होगा।

अपहरण हुए 3 साल के मासूम को बचाने के लिए नॉनस्टॉप चली ट्रेन, फिर….: MP NEWS

रीवा के नेता भी सक्रिय

विंध्य की एकमात्र सीट अनूपपुर के लिए हो रहे उपचुनाव में अपने पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी रीवा जिले के कांग्रेस एवं भाजपा नेता भी संभाले हुए हैं। महिला कांग्रेस की कार्यवाहक अध्यक्ष कविता पाण्डेय अपने सहयोगी कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस प्रत्याशी के जगह-जगह सभाएं कर रहीं हैं और लगातार अनूपपुर में सक्रिय हैं।

चंबल में सिंधिया समर्थक एक सीट भी जीत गए तो राजनीति छोड़ दूंगा: अजय सिंह

वहीं दूसरी ओर पूर्व मंत्री एवं भाजपा विधायक राजेंद्र शुक्ल भाजपा प्रत्याशी को विजयी बनाने में लगातार प्रयासरत हैं। शायद भाजपा के वरिष्ठ नेताआंे द्वारा अनूपपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित कराने की जिम्मेदारी राजेंद्र शुक्ल को सौंपी है। यही कारण है कि वह लगातार अनूपपुर में चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

बिसाहूलाल के इस्तीफे की वजह से बना मुख्यमंत्री: शिवराज

अनूपपुर विधानसभा प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भरी सभा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने बिसाहूलाल के प्रति आभार जताया और कहा कि उनके इस्तीफे की वजह से मैं मुख्यमंत्री बन सका हूं। मुख्यमंत्री ने कहा कि बिसाहूलाल सिंह में कोई स्वार्थ नहीं है, उन्होंने कभी कुछ नहीं मांगा है।

इस बीच मुख्यमंत्री ने कमलनाथ व दिग्विजय सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि दोनों बहुत बड़ा पाप किया है। पदों की बोलियां लगाई है। विधायक-मंत्रियों के लिए इनके पास समय नहीं होता था लेकिन दलालों से हमेशा घिर रहते थे। इन्होंने लोकतंत्र को अपमानित किया है।

रीवा: हनुमान प्रतिमा गायब होने से भड़का आक्रोश, टायर जला कर सड़क पर बैठे बजरंगी

पान की गोमती में खड़े युवक के ऊपर चाकू से पेट, सीने और जांघ पर कई वार : JABALPUR NEWS

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *