अपहरण हुए 3 साल के मासूम को बचाने के लिए नॉनस्टॉप चली ट्रेन, फिर....: MP NEWS

अपहरण हुए 3 साल के मासूम को बचाने के लिए नॉनस्टॉप चली ट्रेन, फिर….: MP NEWS

भोपाल मध्यप्रदेश

अपहरण हुए 3 साल के मासूम को बचाने के लिए नॉनस्टॉप चली ट्रेन, फिर….: MP NEWS

भोपाल: मध्यप्रदेश में एक ऐसा चौका देने वाला मामला आया है जिसमें 3 साल की बच्ची का अपहरण करते ले जाने वाले की शिकायत जब रेलवे को मिली तो प्रशासन ने तय किया कि ट्रेन भोपाल में डायरेक्ट रुकेगी।

जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के ललितपुर से एक महिला ने पुलिस को खबर दी कि उसकी 3 साल की बेटी का अपहरण हो गया है महिला ने पुलिस को बताया कि अपहरणकर्ता को उसने बच्ची के साथ ट्रेन में चढ़ते देखा है।

भाजपा का वादा, हर व्यक्ति को फ्री में दी जाएगी कोरोना वैक्सीन…

बस इतना जानने के बाद राप्तीसागर एक्सप्रेस को प्रशासन ने 200 किलोमीटर तक चलाने का फैसला किया और साथ ही बीच में कहीं भी नहीं रोकने का निर्णय लिया।

प्रशासन का मानना था कि अगर ट्रेन रुकेगी तो अपहरणकर्ता भाग निकलेगा। भोपाल में जब अपहरणकर्ता को पुलिस ने पकड़ा तो बाद में पता चला कि उसने खुद को बच्ची का पिता बताया इसके बाद पुलिस ने उसे वापस लड़की को भेजा।

कम उम्र की लड़कियों को अश्लील वीडियो दिखाने वाले रिटायर्ड समिति प्रबधंक को महिलाओ ने ऐसा सबक सिखाया की सुनकर हो जाएंगे हैरान. : MP NEWS

रीवा : झोले में शराब की बोतलें लेकर गली-गली बेंच रहे, पढ़िए पूरी खबर

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

1 thought on “अपहरण हुए 3 साल के मासूम को बचाने के लिए नॉनस्टॉप चली ट्रेन, फिर….: MP NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *