बसपा और निर्दलीय विधायकों ने कांग्रेस की बढ़ाई धड़कन : MP NEWS

EX CM KAMALNATH की बढ़ी मुश्किलें, हाईकोर्ट ने कहा- दर्ज हो FIR

भोपाल मध्यप्रदेश

EX CM KAMALNATH की बढ़ी मुश्किलें, हाईकोर्ट ने कहा- दर्ज हो FIR

भोपाल: मध्यप्रदेश में 28 सीटों में हो रहे उपचुनाव की राह भाजपा और कांग्रेस के लिए आसान नहीं दिख रही है. इस बार के चुनाव में नेताओ ने मर्यादा की सारी हदे पार कर दी है. हाल ही में EX CM KAMALNATH के द्वारा मंत्री इमरती देवी को ‘आइटम’ कहने पर चुनाव आयोग ने गंभीरता से लेते हुए कहा की नेता अपनी मर्यादाएं लांघ रहे है. वही इमरती देवी ने कमलनाथ के ऊपर  FIR दर्ज कराने की मांग की है.

आपको बता दे की उपचुनाव में नियामो की उड़ रही धज्जियो से हाईकोर्ट नाराज है और हाईकोर्ट ने ग्वालियर समेत 9 जिलों के कलेक्टर को सख्त निर्देश दिए हैं. की चुनाव आयोग की बिन अनुमति के की भी सभा नहीं होगी।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और केंद्रीय मंत्री नरेंद सिंह तोमर के ऊपर हाई कोर्ट ने FIR दर्ज करने को कहा है. कोर्ट ने कहा है की इन दोनों न कोविड-19 की गाइडलाइन का उल्लंघन किया है.

EX CM KAMALNATH की बढ़ी मुश्किलें, हाईकोर्ट ने कहा- दर्ज हो FIR

कोर्ट ने कहा की सभा में न सेनेटाइजर और न ही मास्क का प्रयोग किया गया. और गाइडलाइन के अनरूप सभा में हजारो लोग मौजूद रहे. कोर्ट ने सख्त आदेश देते हुए कहा की अगर कोई भी कोविड-19 की गाइडलाइन का उलंघन करेगा उसके खिलाफ FIR दर्ज की जाएगी।

REWA NEWS : सरहंगों ने आम रास्ते में दीवाल खड़ी कर बंद किया रास्ता, परेशान लोग प्रशासन के काट रहे चक्कर, नहीं मिल रहा न्याय

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *