त्यौहारों में छूट, अब हो रही कार्रवाई, प्रशासन की अजब-गजब कहानी : REWA NEWS

फिर मिला रीवा में अज्ञात युवक का शव, मचा हड़कंप : REWA NEWS

मध्यप्रदेश रीवा

फिर मिला रीवा में अज्ञात युवक का शव, मचा हड़कंप : REWA NEWS

रीवा: रीवा में लगातार बढ़ रहे अपराध के ग्राफ ने पुलिस की नींद उदा दी है. विगत 4 महीने से बढ़ रहे अपराध ने आम आदमी को सोचने पर मजबूर कर दिया है की वो अपने शहर में महफूज़ है की नहीं। जानकारी के मुताबिक जिले में विगत कई हफ्तों से बलात्कार और हत्या के मामले ने सरकार को भी सोचने में मजबूर कर दिया है.

एक बार फिर सड़क के किनारे अर्धनग्न अवस्था में शव मिलने से हड़कंप मच गया है. आनन् फानन में फिर पुलिस को सूचना दी गई. शव की शिनात न होने के चलते एफएसएल टीम को बुलाया गया।

फिर मिला रीवा में अज्ञात युवक का शव, मचा हड़कंप....
Rewa News

मौके पर पहुंची एफएसएल टीम ने जो साक्ष्य जुटाए ,उसके आधार पर मृतक की शिनाख्त की जा रही है। क्षत-विक्षत अवस्था में मिला शव 4 से 5 दिन पुराना बताया जाता है। मृतक ने नीले रंग की टीशर्ट और गुलाबी रंग की बनियान पहनी हुई है, जबकि नीले रंग का जींस शव से दूर पड़ी मिली है।

REWA NEWS : सरहंगों ने आम रास्ते में दीवाल खड़ी कर बंद किया रास्ता, परेशान लोग प्रशासन के काट रहे चक्कर, नहीं मिल रहा न्याय

मिली जानकारी के अनुसार सोहागी थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि सोहागी पहाड़ में सड़क से कुछ दूर एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है, जो क्षतविक्षत हो चुका है। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी पवन शुला मौके पर पहुंचे और एफएसएल टीम को बुला कर पंचनामा कार्यवाई करवायी।

KAMAL NATH को चुनाव अयोग ने थमाया नोटिस, “क्या आइटम है” बयान पर 48 घंटे के अंदर मांगा जवाब- MP News

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *